बिकिनी में पति संग एन्जॉय कर रही है यह टीवी एक्ट्रेस
बिकिनी में पति संग एन्जॉय कर रही है यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी एक्ट्रेस मेघा गुप्ता इन दिनों अपने पति के साथ बाली में एन्जॉय कर रहे है. मेघा अपने एन्जॉयमेंट की तस्वीरों को लगातार अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही है. मेघा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरों का वह हमेशा इंतज़ार भी करते हैं. आपको बता दें कि मेघा ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर कि है उसमे वह बिकिनी में नजर आ रहीं हैं और अपने पति के साथ स्विमिंग पूल में हैं.

जन्माष्टमी : वार के अनुसार करें भगवान कृष्ण का श्रृंगार

मेघा को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा ही होगा जैसे - प्यार तूने क्या किया, आयुष्मान भव, मैं तेरी परछाई हूँ, यहाँ मैं घर-घर खेली, कोई लौट के आया है आदि. इन सभी शोज में उन्हें खूब पसंद किया गया. फिलहाल मेघा के एन्जॉयमेंट की तस्वीरों को जमकर पसंद किया जा रहा है और यह तस्वीरें आप सभी को भी पसंद आएंगी. मेघा ने कुछ समय पहले ही पिंक ड्रेस में भी एक तस्वीर शेयर की थी जो बहुत आकर्षक थी.

रियल लाइफ में बोल्ड दिखना पसंद करती हैं दृष्टि धामी

इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है That moment when the weight of the world is just a little bit lighter on your shoulders. That. आपको बता दें कि मेघा ने आज ही एक तस्वीर शेयर कर अपनी हॉटनेस दिखाई है. इस तस्वीर में वह ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. इस तस्वीर का क्रेडिट उन्होंने अपने पति को दिया है. इन दिनों मेघा टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों को लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं हैं. भले ही वह टीवी इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव बनी हुईं हैं.

रेड ड्रेस पहनकर डायन ने मचाई तबाही

टीवी अपडेट्स

'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री ने चोरी-छुपे की सगाई

Janmashtami 2018 : कान्हा को पालने में झुलाने से खुशहाल रहता है परिवार

Happy Janmashtami 2018 : गीता के यह श्लोक देंगे आपके जीवन को एक नई राह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -