शाहरुख़ खान संग इंटिमेट होने की दिली तमन्ना रखती है ये टीवी एक्ट्रेस
शाहरुख़ खान संग इंटिमेट होने की दिली तमन्ना रखती है ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो ‘कृष्णा चली लंदन’ को लोग काफी उत्साह के साथ देख रहे हैं, यह एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसे शादी की जल्दी होती हैं लेकिन उसकी शादी होते ही उसकी पत्नी लंदन भाग जाती हैं. कानपुर की इस कहानी में कृष्णा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम मेघा चक्रवर्ती हैं जिन्होंने हाल ही में कुछ बातें शेयर की हैं. जी हाँ, हाल ही में मेघा चक्रवर्ती ने यह बताया है कि उनका फेवरेट बॉलीवुड एक्टर कौन हैं और वह किसके साथ एक्टिंग करने का शौक रखती हैं..?

एक इंटरव्यू के दौरान मेघा चक्रवर्ती ने बताया कि जब से उन्होंने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' देखि थी तब से ही वह शाहरुख़ खान कि फैन हो गई और वह उनके फेवरेट एक्टर बन गए. शाहरुख़ मेघा को बहुत पसन्द है और उन्हें अगर फिल्म करने का मौका मिलता है तो वह शाहरुख़ के साथ ही फिल्म करना चाहेंगी. मेघा चाहती है कि वह शाहरुख़ की एक्ट्रेस बनकर ऑनस्क्रीन शिफॉन की साड़ी पहनकर रोमांटिक गीत पर उनके साथ डांस करे.

मेघा शाहरुख़ की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. टीवी शो ‘कृष्णा चली लंदन’ में कृष्णा की भूमिका निभाने वाली मेघा को आप सभी ने बड़ी देवरानी और ख्वाबों की जमीन जैसे टीवी शोज में देखा ही होगा. फिलहाल तो मेघा की आरजू शाहरुख़ के साथ रोमांस करने की है जो ना जाने कब पूरी होगी.

बॉयफ्रेंड संग एक कमरे में साथ रहने के बाद शादी से मुकर रही हैं हिना खान

पत्नी के बेबी शावर में इस अंदाज में नजर आए करण पटेल

अर्शी ने कॉपी किया हिना खान का लुक, फैंस ने कह दी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -