चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर हुआ जारी
चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर हुआ जारी
Share:

बहुत समय से तेलगु फिल्मों के दर्शकों को Sye Raa Narasimha Reddy फिल्म के दूसरे पोस्टर का इंतज़ार था और फानइली अब उस फिल्म का दूसरा पोस्टर है. जी हाँ, आज ही इस फिल्म का दूसरा पोस्टर आज ही रिलीज किया गया है जो काफी शानदार लग रहा है. इस फिल्म के पोस्टर का सभी को बेसब्री से इंतज़ार था जो आज तरण आदर्श ने खत्म कर दिया है. तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर पर हाल ही में Sye Raa Narasimha Reddy फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया है जो सभी को पसंद आया है.

एक्शन से भरपूर है Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर

इस पोस्टर में तिरंगे के तीन रंग नजर आ रहे हैं जो बहुत खूबसूरत लग रहे हैं. आपको बता दें कि आज भारतवासी स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं और इसी वजह से इस फिल्म का पोस्टर भी स्वतंत्रता को दर्शाते हुए बनाया गया है. पोस्टर शेयर कर तरण आदर्श ने लिखा है Chiranjeevi... Teaser of the hugely-awaited Telugu film #SyeRaaNarasimhaReddy will be unveiled on 21 Aug 2018 at 11.30 am... Directed by Surender Reddy... Produced by Ram Charan... #MegastarChiranjeevi #SyeRaaJourneyBegins #HappyIndependenceDay #SyeRaa फिल्म Sye Raa Narasimha Reddy

आपने देखा 'तुम्हारी सुलु' के तेलगु रीमेक का पहला पोस्टर

में मुख्य किरदार में चिरंजीवी नजर आने वाले हैं. चिरंजीवी को आप सभी ने कई तेलगु फिल्मों में देखा होगा, जो सुपरहिट रहीं हैं. चिरंजीवी तेलगु फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाते हैं और उनकी अधिकतर फ़िल्में हिट ही जाती हैं. इस फिल्म को सुरेंदर रेड्डी द्वारा डायरेक्ट किया जाने वाला है और इस फिल्म के प्रोडूसर राम चरण होंगे. तरण आदर्श ने पोस्टर के जरिए अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई भी दी है.

तेलगु अपडेट्स

रिलीज हुआ रवि तेजा की अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर

इस ख़ास दिन रिलीज होगा Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -