मेगास्टार चिरंजीवी ने एनटीआर के लिए भारत रत्न की मांग की
मेगास्टार चिरंजीवी ने एनटीआर के लिए भारत रत्न की मांग की
Share:

राजनेता बने महान अभिनेता नंदामुरी तारक रामाराव के अवसर पर श्रद्धांजलि देने के लिए कई सेलेब्स और प्रशंसक आगे आए। इस मौके पर मेगास्टार चिरंजीवी मांग कर रहे हैं कि देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न को इसके संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नंदामुरी तारक रामा राव- एनटीआर को मरणोपरांत प्रदान किया जाए।

आज एनटीआर की जयंती के अवसर पर चिरू ने अपने ट्विटर पर केंद्र सरकार से एनटीआर को भारत रत्न देने का अनुरोध किया। बता दें कि मेगास्टार चिरंजीवी ने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा है, "तेलुगु लोगों का गौरव और प्रसिद्ध नेता एनटीआर अच्छी तरह से और वास्तव में भारत रत्न के हकदार हैं। यदि उन्हें प्रतिष्ठित पुरस्कार प्रदान किया जाता है, तो यह तेलुगु समुदाय के लिए गर्व की बात होगी। 

उन्होंने कहा- मैं महान व्यक्तित्व नंदमुरी तारक रामा राव को उनकी 98वीं जयंती के अवसर पर याद कर रहा हूं।" यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि नंदमुरी तारक रामा राव को लोकप्रिय रूप से एनटीआर के रूप में जाना जाता है, उन्होंने 1982 में टीडीपी का गठन किया था और तत्कालीन अविभाजित आंध्र प्रदेश में नौ महीने के भीतर टीडीपी पार्टी को सत्ता में लाकर एक तरह का रिकॉर्ड बनाया था। एनटीआर वह थे जिन्होंने 2 किलो चावल और गरीब लोगों के लिए आवास जैसे लोकप्रिय कल्याणकारी कार्यक्रम शुरू किए।

 

 

तीन घंटे से घटाकर 90 मिनट हुई इंटर परीक्षा की अवधि

खत्म हुआ इंतजार! भारतीय बाजार में आई Sputnik V वैक्सीन, जानिए क्या है दाम

गृह मंत्रालय ने दोहराए कोरोना से जुड़े ये दिशानिर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -