...जब अमिताभ ने बेटा पैदा होने की खुशी में नर्स को पिलाई शैंपेन
...जब अमिताभ ने बेटा पैदा होने की खुशी में नर्स को पिलाई शैंपेन
Share:

अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन के 41वें जन्मदिन पर अपनी पुरानी यादों का पिटारा खोला है। उन्होंने अभिषेक जन्म के समय की एक दिलचस्प बात अपने फैंस को बताई है। 

इस मौके पर महानायक ने अभिषेक के साथ अपनी कुछ तस्वीरें अपने ब्लाॅग शेयर की है। साथ ही उन्होंने ब्लाॅग पर लिखा कि एक समय था जब 1976 में उसका जन्म होने वाला था और मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल भागा-भागा गया। वह बड़ा होता गया और ऐसा दिखने लगा जैसा अपनी शुरुआती तस्वीरों में नजर आ रहा है। 

बिग बी ने लिखा कि मैं बच्चन जी के (हरिवंशराय बच्चन के) बेटे के रूप में पैदा हुआ था, जो सेलिब्रिटी बन गया था। अभिषेक अमिताभ बच्चन के बेटे के रूप में पैदा हुआ था और सिलेब्रिटी का अर्थ समझने से पहले ही सिलेब्रिटी बन गया था। 

साथ ही अमिताभ ने लिखा कि ब्रीच कैंडी में बिताए उस समय को कैसे भूल सकता हूं। ऑपरेशन थियेटर का दरवाजा खुला और हमारे पारिवारिक डॉक्टर शाह ने पूछा, तुम्हें क्या चाहिए था?

बिग बी ने लिखा, उनकी मुस्कान से साफ जाहिर हो गया कि मेरा बेटा पैदा हुआ है। शैंपेन की बोतल खोली गई और ड्यूटी पर तैनात नर्स और सिस्टर्स को उनकी मर्जी और नियमों के खिलाफ शैंपेन का एक-एक घूंट पिलाया गया। यह अभिषेक के आने का जश्न था। अब वह हमारे परिवार का हिस्सा था। 

सीनियर ने जूनियर को दी जन्मदिन की बधाई......Watch Pics

12 वर्षो के लंबे अंतराल के बाद बिग-बी ने खोला अपना एक अहम राज....

अमिताभ की 'ब्लैक' का 12 साल का सफरनामा पूरा...Watch Pics

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -