वन नाइट स्टैंड वाले स्टेटमेंट को लेकर चर्चाओं में आ गई थी मेगन फॉक्स
वन नाइट स्टैंड वाले स्टेटमेंट को लेकर चर्चाओं में आ गई थी मेगन फॉक्स
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल मेगन फॉक्स को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वह हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है. वहीँ मेगन फॉक्स आज अपना जन्मदिन मना रही है. जी हां मेगन फॉक्स का जन्म आज ही के दिन यानि 16 मई 1986 को हुआ था. तो चलिए जानते है मेगन फॉक्स के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें... 

इस बारें में तो हर कोई जानता है कि हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार एक्ट्रेस मेगन फॉक्स जो की अपनी अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. लेकिन कुछ समय पहले मेगन फॉक्स ने ऐसा कुछ कहा था कि वह सभी के लिए चर्चाओं का विषय बन गई. बता दे कि एक्ट्रेस मेगन फॉक्स ने अपनी और से खुलासा किया है कि वह सेक्स सिंबल मानी जाती हैं, फॉक्स ने आगे कहा कि मेने कभी भी अपने जीवन में एक रात वाला सेक्स (वन नाइट स्टैंड) नहीं किया.

ख़बरों की माने तो इस बारें में मेगन ने कहा था कि वह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ, जिसे वह प्यार नहीं करतीं, सेक्स करने की कल्पना भी नहीं कर सकतीं। एक अखबार ने फॉक्स के हवाले से बताया कि अगर किसी से मैं प्यार नहीं करती तो उसके साथ मैं कभी सेक्स नहीं करूंगी, कभी नहीं। केवल इतना ही नहीं मेगन फॉक्स ने ये भी कहा कि यह विचार (वन नाइट स्टैंड का विचार) मुझे बीमार बना देता है।मेगन ने कहा कि मैंने कभी एक रात वाला सेक्स नहीं किया. 

जब रोने लग जाती है प्रियंका की बेटी...तब कुछ इस तरह चुप करवाते है निक डैडी

प्रेग्नेंसी के अंतिम दौर में भी रिहाना ने ढाया खूबसूरती का कहर

फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, सामने आया अवतार-2 का धमाकेदार टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -