मंगेतर मशीन गन के साथ मेगन फॉक्स हुई स्पॉट
मंगेतर मशीन गन के साथ मेगन फॉक्स हुई स्पॉट
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री मेगन फॉक्स हमेशा ही मंगेतर मशीन गन केली संग आउटिंग को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। कपल को अक्सर एक साथ सिटी में स्पॉट भी कर लिया जाता है। बीते सोमवार एक बार फिर कपल को लॉस एंजिल्स में डिनर डेट पर स्पॉट किया गयाभी किया जा चुका है, जहां दोनों की एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने के लिए मिली है। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच 36 की मेगन फॉक्स पेल ग्रीन टॉप के साथ सिल्वर शिमरी मिनी स्कर्ट में बहुत बोल्ड दिखाई दी है। इस लुक को उन्होंने पिंक श्रग के साथ टीम अप  कर रखा है। स्किनफिट टॉप में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ दिखाई दिए। इस लुक को मेगन ने पिंक सैंडल के साथ कंप्लीट किया और हाथ में खूबसूरत सा पर्स भी कैरी कर रहा है।

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस बहुत ही ज्यादा हॉट दिखाई दी। वहीं उनके मंगेतर मशीन व्हाइट आउटफिट के ऊपर से मैचिंग फरी जैकेट में बहुत ही ज्यादा कूल लगे। तस्वीरों में एक साथ कपल की बॉन्डिंग देखने काबिल है। खबरों का कहना है कि मेगन फॉक्स और मशीन गन की मुलाकात स्विचग्रास में रान्डेल एम्मेट की मिडनाइट के सेट पर हो चुकी थी। इस मुलाकात के दो साल बाद कपल ने 11 जनवरी को सगाई रचा ली थी, इसके उपरांत से दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है।

अपनी आने वाली फिल्म के लिए टॉम ने किया ऐसा काम, उड़ गए हर किसी के होश

मानहानि केस में जॉनी डेप के साथ ये काम करेंगी एम्बर

किम कार्दशियन ने अपने बच्चों के साथ बिताया खास समय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -