अपने नए शूट में क़यामत ढा रही है मेगन फॉक्स
अपने नए शूट में क़यामत ढा रही है मेगन फॉक्स
Share:

जब मेगन फॉक्स जैसी हॉट एक्ट्रेस अपने जलवे दिखाती हैं तो फिर भला विक्टोरिया की सीक्रेट एंजेल्स को कोई क्यों देखना चाहेगा। उन्होंने हाल ही में एक लॉन्जरी कंपनी के लिए अपने पहले एड को अपने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को शेयर किया है. उनके इस उत्तेजक एड को देखकर उनके फेन्स जरूर आहें भर रहे होंगे। उन्होंने इसमें काला लैटेक्स बुस्टियर पहना हुआ है जिसके पीछे के हिस्से में थोंग है जिसके कारण वो अपने शरीर का पिछला हिसा पुरी तरह से नुमाया करती हुई नजर आ रही है.

इसमें वो पुरी तरह से शरारती मूड में नजारा आ रही है जो इनके फेन्स में उत्तेजना जगाने के लिए काफी है. उनके सुर्ख लाल होंठ और कैमरा से नजर मिलती उनकी शरारती आँखें इस शूट को बेहद सेक्सी बना देती हैं. जैसे की वो इस शूट में दरवाजे के सामने खड़ी हैं, मेगन ने इस पर एक कैप्शन भी दिया है, 'जब आप डिलीवरी करने वाले को दरवाजे से जवाब देते हैं.' यह तो उनके कैप्शन की बात थी लेकिन अगर हकीकत में कोई डिलीवरी बॉय मेगन को इस रूप में देख लेता है तो हम यह बात पक्के तौर पर कह सकते हैं कि उस डिलीवरी बॉय को उसी वक्त हार्ट अटैक आ जाता।

मेगन ने अभी सात महीने पहले ही अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया है और उनके फिगर को देखकर यह कोई नहीं कह सकता है कि यह शरीर चार साल में तीन बच्चों को जन्म दे चूका है. मेगन के इस एड से कंपनी को बहुत ज्यादा फायदा होगा क्योंकि मेगन के चाहने वाले अपनी गर्लफ्रेंड के लिए जरूर ऐसी लॉन्जरी लेना चाहेंगे जिससे उनकी गर्लफ्रेंड मेगन जैसी नजर आये.

समुद्र तट पर आग लगाती नजर आयी सेलेना गोमेज़

बुरी नजर वालो, मेरे Lips को नही बल्कि मेरे सेक्सी Look को देखो....

बर्थडे गर्ल आलिया ने करवाया हार्पर्स बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -