मेगन फॉक्स ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रचाई सगाई
मेगन फॉक्स ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रचाई सगाई
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री जानी जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल मेगन फॉक्स और अमेरिकन रैपर मशीन गन कैली ने सगाई कर चुके है. दोनों ने अब अपने रिलेशनशिप को ऑफिशयल करने का निर्णय कर लिया है. दोनों ने इस मोमेंट की वीडियो साझा किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है. साथ ही दोनों के फैंस भी ये सब देखकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित हो चुके है. फॉक्स ने वीडियो साझा किया है जिसमें कैली घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज  कर देते है. वहीं फॉक्स भी फिर नीचे बैठ जाती हैं और कैली उन्हें रिंग भी पहना देती है. जिसके उपरांत दोनों एक-दूसरे को किस करते हैं. ये स्पेशल मोमेंट एक स्पेशल स्थान पर आ चुका है.

इस वीडियो को साझा करते हुए मेगन फॉक्स ने कैप्शन दिया है, जुलाई 2020 में हम बनयन पेड़ के नीचे बैठे हुए दिखाई दे रहे है. हमने मैजिक मांगा. एक रिश्ते को क्या काम और त्याग चाहिए, इसके बारे में हम नहीं जानते थे और कर्मा के बारे में भी. एक और डेढ़ वर्ष के उपरांत एक साथ नर्क में घूमने के बाद और जितना मैंने सोचा था उससे अधिक हंसने के उपरांत, उसने मुझसे शादी करने के लिए बोला है. मैंने भी उन्हें हां बोला है और इसके बाद एक-दूसरे का खून पिया. 1.11.22. बता दें कि  मेगन फॉक्स  का ये दूसरा विवाह है. इससे पहले उन्होंने एक्टर ब्रिएन ऑस्टीन ग्रीन से शादी की. दोनों की शादी साल 2010 से 2021 तक साथ रहे. दोनों के 3 बेटे भी हैं.

वहीं कैली का ये पहला विवाह है, लेकिन उनकी पहले रिलेशनशिप से एक बेटी है. मेगन और कैली ने साल 2020 में एक-दूसरे के साथ अपना रिलेशनशिप ऑफिशयल कर दिया था. दोनों कई जगह पर साथ में स्पॉट किए गए थे, जिसके अतिरिक्त दोनों एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर भी तस्वीर साझा करते रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी दोनों को बधाई दे चुके है. किम कार्दशियन ने दोनों को बधाई दी और लिखा, तुम लोगों को लेकर काफी खुश हूं. इसके अलावा कर्टनी कार्दशियन ने भी दिल वाले इमोजी पोस्ट किए हैं. ट्रैविस बार्कर और विटनी कमिंग्स ने भी दोनों को बधाई दी. सिंगर एवरिल लैविग्ने ने भी दोनों को सगाई के लिए बधाई देते हुए बोला है कि, आप दोनों परफेक्ट पार्टनर हो और सगाई के लिए बधाई.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Megan Fox (@meganfox)

सामने आई ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी की नई डेट, इस दिन होगा आयोजन

फैन फॉलोइंग के मामले में एरियाना ग्रांडे को पछाड़ नंबर वन की पोजीशन पर आई काइली जेनर

फिल्म पुष्पा के इस गाने के मुरीद हुए स्पाइडर-मैन, वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -