मेगन फॉक्स ने शेयर किया शानदार वीडियो
मेगन फॉक्स ने शेयर किया शानदार वीडियो
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी कलाकार मेगन फिक्स को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन हाल ही में मेगन ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिशिगन कैली के साथ रेड कार्पेट का हिस्सा बनी। यह कपल 22 नवंबर 2020 को एक अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स में साथ नज़र आए। यह कार्यक्रम लॉस एंजेलिस के माइक्रोसॉफ्ट थिएटर में हुआ था। 

सुपरमॉडल ने अपने बॉयफ्रेंड का समर्थन किया। मेगन ने अपने प्रेमी के प्रदर्शन का परिचय देने के लिए 2020 AMAs पर मंच पर ले लिया। 34 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा “जीवन में एक बार जादू हो सकता है। लेकिन यह अगले कलाकार, हम सभी 2012 में अपनी शुरुआत के बाद से उनके जादू के नीचे हैं, ”30 वर्षीय रैपर ने मंच पर पहुंचने से पहले। अपठित लोगों के लिए, स्वैगर मार्च 2020 में स्विचग्रास में मध्यरात्रि के सेट पर एक-दूसरे के लिए तेजी से और कठिन हो गए। महामारी के कारण शूटिंग में सीरियल किलर थ्रिलर को एक सप्ताह के लिए रखा गया था। सह-कलाकारों ने तब लॉस एंजिल्स में एक साथ समय बिताना शुरू किया।

संगीतकार के साथ फॉक्स के अचानक आउट होने की खबर से उनकी और ब्रिया ऑस्टिन के साथ 10 साल की शादी की खबर खत्म हो गई है और वे अलग हो गए हैं। बाद में, प्रशंसकों को आश्चर्य होता है कि क्या वह बैड थिंग्स की गायिका को डेट कर रहा था और जब केली ने खूनी वेलेंटाइन संगीत वीडियो को छोड़ दिया, जिसमें मेगन  एक डोमैट्रिक्स का किरदार निभा रहा था, तो लोगों को बस यही लगता था कि उनका रोमांस पर्दे  दिखाया गया है।

 

 

माइकल बी जॉर्डन ने OnlyFans में शामिल होने का बताया ये कारण

किम कार्दशियन ने कानई वेस्ट के 'खोया' गीत का बताया मूल आधार

जेनिफर ने 2014 के ग्रैमी प्रदर्शन से बेयॉन्से के सिज़लिंग प्रदर्शन को किया कॉपी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -