मेगन फॉक्स और उनके प्रेमी एक बार भी साथ आए नज़र
मेगन फॉक्स और उनके प्रेमी एक बार भी साथ आए नज़र
Share:

हॉलीवुड के जाने माने कपल मेगन फॉक्स और उनके प्रेमी Machine Kelly को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. और अपने करियर को लेकर कई बातें भी शेयर करते रहते है. बीते दिनों उनकी बेस्ट नाईट थी जंहा 
मेगन ने बड़े प्रदर्शन से कुछ घंटे पहले 22 नवंबर को अमेरिकी संगीत पुरस्कारों के लिए देर से प्रस्तुतकर्ता के रूप में घोषणा की। इसके अलावा, मशीन गन केली पहले ही एक बड़े प्रदर्शन के साथ अपनी शुरुआत के लिए मंच पर ले जाने के लिए तैयार थे।

जंहा 34 वर्षीय सिंगर ने एक स्लीवलेस टॉप में एक रफल्ड, स्कर्ट पहना हुआ था, साथ ही एक आकृति-हगिंग मिनी स्कर्ट के साथ उसके midsection के साथ सारे रिकॉर्ड को तोड़ रही थी। उनके लुक में अज़ी और ओस्टा द्वारा एक ज्वेल ग्रीन, स्ट्रैपलेस एसिमेट्रिकल टू-पीस भी दिखाया गया है। उनकी इस सुंदरता के दीवाने लाखों लोग हुए और कई लोगों ने उनके लिए कमैंट्स भी किये, वहीं उनके प्रेमी को एक वाइट कलर के सूट में देखा गया, तो वहीं उनके फैंस और कई लड़कियां उनके इस स्टाइल की दीवानी हो गई और स्टेज के पास ज़ोर-ज़ोर से उनका नाम लेकर चिलाने लगी। हम बता दें की उनकी ये तस्वीर हाल  ही में हुए एक म्यूजिक अवार्ड फंक्शन का है। 

 जब भी दंपति ने साक्षात्कार लिया, एमजीके और मेगन ने कहा कि वे कितने प्यार में हैं और उन्होंने एक-दूसरे के साथ सच्चा सुख पाया है। मेगन ने एक बार कहा था, "उनके साथ विलय की तीव्रता अभी बहुत अधिक है, और यह खतरा है कि यह इतना शक्तिशाली है लेकिन इतना सुंदर है कि कोई भी इसकी बर्बरी नहीं कर सकता है।" 

Ciara ने शेयर किया अपना अवार्ड फंक्शन वीडियो

वैनेसा ब्रायंट और Ciara बच्चों ने शेयर की शानदार फोटोज़

इस तारीख को रिलीज होगी क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म टेनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -