तरबूज खा रही मेगन बार्टेन ने मचाया तहलका
तरबूज खा रही मेगन बार्टेन ने मचाया तहलका
Share:

हॉलीवुड  मॉडल मेगन बार्टेन हैनसन अपनी सुन्दर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इन दिनों उनकी कुछ  तस्वीरें वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों मेंवह सुन्दर होकर स्टाइल में तरबूज खाती नजर आ रही हैं। हालांकि कहा जा रहा है कि उनकी यह तस्वीरें पुरानी हैं। उनकी इस तरह की तस्वीरें सोशल साइट्स पर आना कोई नई बात नहीं हैं। हालांकि उनके इस अंदाज वाली यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। 

इन तस्वीरों में से एक में जहां वह पूरी तरह सुन्दर हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वह स्पोर्ट ब्रा पहनकर तरबूज खाती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर मेगन की इस तरह की हॉट तस्वीरें  भरी पड़ी हैं। वह अपनी कई सुन्दर फोटो शेयर कर चुकी हैं,  जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आई हैं। मेगन की हॉट  तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर्स की संख्या भी बढ़ती जा रही है। उनके कई फैंस इन तस्वीरों पर लाइक और  कमेंट कर रहे हैं। 

बता दें कि मेगन कई  बिकनी फोटोशूट करा चुकी हैं और अपने बोल्ड अंदाज से अपने फैंस को लुभाती रही हैं। ऐसे में फैंस के लिए इन तस्वीरों का आना कोई आश्चर्य की बात नहीं हैं।  मेगन की उम्र अभी 24 साल हैं। मेगन की खास बात ये है कि उनकी आंखों का रंग हरा है। जिसके कारण फैन्स उनके दीवाने हैं।

अपनी टॉपलेस फोटोज शेयर करने में कभी नहीं शर्माती ये हॉट मॉडल

B'Day Special : 32 की उम्र में भी सबसे हॉट और सेक्सी लगती हैं मेगन फॉक्स

हॉलीवुड सिंगर निकी मिनाज ने मैगजीन कवर पर दिखाया हॉट लुक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -