मिनी स्कर्ट पहनकर सड़कों पर घूमती हुई नजर आई ये मॉडल, नजर आया सेक्सी लुक
मिनी स्कर्ट पहनकर सड़कों पर घूमती हुई नजर आई ये मॉडल, नजर आया सेक्सी लुक
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और रियलिटी शो लव आइलैंड में नजर आने वाली मेगन बार्टन आए दिन अपने हॉट और सेक्सी लुक के कारण सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. मेगन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. जब भी वो घर से बाहर निकलती है तो मीडिया के कैमरे में कैद हो जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर मेगन को मिनी स्कर्ट में स्पॉट किया गया और इस दौरान उनका कातिलाना अंदाज़ देखने को मिला.

मेगन की ये लेटेस्ट तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस बार भी मेगन बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं मेगन ने ब्लैक टॉप और महरून स्कर्ट पहना है और इसके ऊपर उन्होंने प्रिंटेड टॉप पहना है जो मेगन को स्टाइलिश लुक दें रहा है. वो तस्वीरों में फ़ोन पर बात करते हुए नजर आ रही हैं.

आपको बता दें मेगन हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में मेगन की और भी फोटोज सामने आई हैं जिसमें उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा हैं. आपको बता दे इंस्टाग्राम पर ही मेगन के 18 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके कातिलाना लुक को देखने के लिए तरसते हैं.

सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी है ये 'एडल्ट स्टार', हॉटनेस के मामले में है सबसे आगे

मॉडल ने न्यूड होकर घोड़े के साथ की अश्लील हरकतें, वायरल हुई तस्वीरें

Captain Marvel के इस नए पोस्टर में फिर दमदार लुक में दिखी ब्री लार्सन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -