अपने बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें पोस्ट करने पर सुर्ख़ियों में आईं मेगन बार्टन
अपने बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें पोस्ट करने पर सुर्ख़ियों में आईं मेगन बार्टन
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड मॉडल मेगन बार्टन ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई सतविरों को शेयर किया है इन तस्वीरों में वह काफी सेक्सी नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि मेगन अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं लेकिन इस बार वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर करने की वजह से सुर्ख़ियों में आईं हैं.

अपने बच्चों के साथ इस अंदाज में मैगजीन के कवर पर छाए कान्ये वेस्ट

 

मेगन इन तस्वीरों में कहीं अपने बॉयफ्रेंड को किस करते हुए नजर आ रहीं हैं तो कहीं पर वह उनके गले मिल रहीं हैं. मेगन के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. मेगन ने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है The last four days have been such a whirlwind! Not only have I met the love of my life in the villa, but have made friends for life too. isi के साथ एक तस्वीर में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ जीभ चिढ़ते हुए भी एक तस्वीर पोस्ट कर चुकीं हैं जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया है.

बच्चें के जन्म के बाद मरते- मरते बची ये मशहूर एक्ट्रेस

फिलहाल वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ वाली तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं उनकी वायरल होती हुईं तस्वीरें। आपको बता दें कि मेगन इसके पहले अपने एक फोटोशूट को लेकर काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जो आप सभी ने देखा ही होगा। फिलहाल आप देखिए उनकी और उनकी बॉयफ्रेंड की तस्वीरें।

हॉलीवुड अपडेट्स

इस एक्ट्रेस ने अपनी ब्रा उतारते हुए शेयर की हॉट फोटोज..

ब्लैक ड्रेस में मेगन बार्टन हैनसन ने ढाया कहर

बर्तन मांजने वाली बाई की बेटी के पिता थे एप्पल कंपनी के मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -