यहाँ हुई 'Independence Day Sale' की शुरुआत, कई प्रोडक्ट्स पर मिल रही है बंपर छूट
यहाँ हुई 'Independence Day Sale' की शुरुआत, कई प्रोडक्ट्स पर मिल रही है बंपर छूट
Share:

एक बार फिर से 'Independence Day Sale' आरम्भ हो गई है। इस बार फ्लिपकार्ट या अमेज़न ने नहीं बल्कि विजय सेल्स ने सेल का ऐलान किया है। इस सेल में मोबाइल एक्सेसरीज, लैपटॉप, टैबलेट्स एवं एक्सेसरीज पर छूट दी जा रही है। इसके अतिरिक्त भी सेल में कई प्रोडक्ट्स को कम दाम पर बेचा जा रहा है। इस सेल का लाभ 120 रिटेल आउटलेट्स एवं ई-कॉमर्स साइट के माध्यम से लिया जा सकता है। सेल में कंपनी मोबाइल फोन्स पर 34 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रही है। 

आप सेल में 7499 रुपये के शुरुआती दाम पर फोन को खरीद सकते हैं। ग्राहक सैमसंग, वनप्लस, रियलमी, MI, Oppo और Vivo के मोबाइल्स को भी सस्ते में खरीद सकते हैं। मोबाइल एक्सेसरीज पर 73 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी वेयरेबल्स प्रोडक्ट्स को भी डिस्काउंट के साथ बेच रही है। ट्रूली वायरलेस स्टीरियो बड्स को 699 रुपये के शुरूआती दाम पर बेचा जा रहा है। स्मार्टवॉच को 65 प्रतिशत तक के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध करवाया गया है। 

कंज्यूमर्स को ईयरफोन्स एवं हेडफोन्स को 449 रुपये की शुरुआती कीमत पर बेचा जा रहा है। NoiseFit Evolve 2 स्मार्टवॉच को 2,999 रुपये के शुरुआती दाम पर बेचा जा रहा है। OnePlus Nord Buds को 2,599 रुपये के दाम पर बेचा जा रहा है। इसके अतिरिक्त एक्सेसरीज जैसे केबल्स एवं एडॉप्टर्स को 129 रुपये के शुरुआती दाम पर खरीदा जा सकता है। Apple के एक्सेसरीज को 1690 रुपये के दाम पर खरीदा जा सकता है। इस सेल में साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर के रेंज पर कंपनी 51 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रही है। इसके अतिरिक्त टेलीविज़न को भी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है।

वायरल हुआ राकेश झुनझुनवाला का ये वीडियो, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

यहां तिरंगे की पूजा के बाद किया जाता है रोज अन्न-जल ग्रहण, 1917 से चली आ रही है परम्परा

शादी के माहौल में पसरा मातम, सड़क हादसे में बालक समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -