मेगा जॉब मेला से मिली बेरोजगार युवाओं को अपना करियर शुरू करने में मदद
मेगा जॉब मेला से मिली बेरोजगार युवाओं को अपना करियर शुरू करने में मदद
Share:

नलगोंडा: मेगा जॉब मेला ने उद्देश्य की पूर्ति की और बेरोजगार युवाओं को अपना करियर शुरू करने में मदद की और शनिवार को नलगोंडा के विधायक भूपाल रेड्डी ने कहा कि तालाबंदी के दौरान अपनी नौकरी गंवाने वालों की भी मदद की। विधायक ने राज्यसभा सदस्य बदुगुला लिंगैया के साथ मेगा जॉब मेला का उद्घाटन किया। इस अवसर पर बोलते हुए विधायक ने कहा कि विभिन्न श्रेणियों की 60 कंपनियों ने 1,000 युवाओं को रोजगार देने के लिए रोजगार मेले में भाग लिया, लेकिन भाग लेने वाली कंपनियों ने 1,200 सदस्यों को रोजगार प्रदान किया।

रोजगार मेले में करीब 3700 अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया। उन्होंने कहा, कई माता-पिता अपने बच्चों के साथ उनके पास आए और उन्हें उपयुक्त नौकरियों की सिफारिश करने के लिए कहा, उन्होंने नलगोंडा में कंपनियों को आमंत्रित करके एक मेगा जॉब मेला आयोजित करने का फैसला किया। उन्होंने दोनों रोजगार मेला की सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त की और विभिन्न कंपनियों में चयनित युवाओं को बधाई दी। उन्होंने जॉब एंबेसी प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक रवि तेजा और कंपनियों के समन्वयक प्रबंदा रेड्डी और एचआर को धन्यवाद दिया। बदुगुला लिंगैया यादव ने नलगोंडा और आसपास के निर्वाचन क्षेत्रों के बेरोजगार युवाओं के हित में मेगा जॉब मेला आयोजित करने पर विधायक भूपाल रेड्डी की सराहना की।

रोजगार मेला में भाग लेने वाले कई नौकरी चाहने वालों ने आयोजकों द्वारा की गई व्यवस्थाओं पर प्रसन्नता व्यक्त की। नलगोंडा नगर निगम के अध्यक्ष मंडाडी सैदी रेड्डी, उपाध्यक्ष अब्बागोनी रमेश गौड़, बाजार समिति के अध्यक्ष बोरा सुधाकर, डीसीसीबी के निदेशक पशम संपत रेड्डी, टीआरएस नलगोंडा के अध्यक्ष पिल्ली रामा राजू यादव, पार्टी नेता चीरा पंकज यादव, कटिकम सथैया गौड़ और नौकरी के इच्छुक लोग उपस्थित थे।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने जस्टिस शबीहुल हुसैन को डीईआरसी का नया प्रमुख किया नियुक्त

भारत में अगस्त के अंत तक आएगी तीसरी लहर, हर दिन मिलेंगे 1 लाख मामले: ICMR

अभिनेत्री बनने से पहले ये काम करती थी भूमि पेडनेकर, फिर इस तरह मिली कामयाबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -