हेल्थियम मेडटेक ने आईपीओ के जरिए फंड जुटाने के लिए सेबी के पास ड्राफ्ट किए पेपर
हेल्थियम मेडटेक ने आईपीओ के जरिए फंड जुटाने के लिए सेबी के पास ड्राफ्ट किए पेपर
Share:

हेल्थियम मेडटेक, एक वैश्विक मेडटेक कंपनी, जिसका उद्देश्य विभिन्न चिकित्सा क्षेत्रों और 70 देशों में सर्जनों और अस्पतालों के लिए प्रेसिजन मेडटेक तक पहुंच प्रदान करना है, ने प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) के माध्यम से धन जुटाने के लिए पूंजी बाजार नियामक सेबी के साथ प्रारंभिक मसौदा पत्र दायर किया है।  रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) के मसौदे के अनुसार, IPO में 390 करोड़ रुपये के इक्विटी शेयर और मौजूदा शेयरधारकों और प्रमोटरों द्वारा 3.91 करोड़ इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश शामिल है।

नियामक फाइलिंग के अनुसार, यह पढ़ता है कि ऑफर-फॉर-सेल के एक हिस्से के रूप में, क्विनाग एक्विजिशन (FDI) लिमिटेड 3.9 करोड़ इक्विटी शेयरों को बेचेगा और महादेवन नारायणोमनी 1 लाख शेयर बेचेगा। नए इश्यू से 50.09 करोड़ रुपये की आय का उपयोग कर्ज चुकाने के लिए किया जाएगा, 179.46 करोड़ रुपये इसकी सहायक कंपनियों सिरोनिक्स, क्लिनिक्स और क्वालिटी नीडल्स में निवेश किया जाएगा और 58 करोड़ रुपये अधिग्रहण और अन्य रणनीतिक पहल के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

कंपनी प्रोफाइल: हेल्थियम मेडटेक एक वैश्विक मेडटेक कंपनी है जो सर्जिकल, पोस्ट-सर्जिकल और पुरानी देखभाल में उपयोग किए जाने वाले उत्पादों पर केंद्रित है। यह तीन प्रमुख बाजारों, भारत, यूके और दुनिया के बाकी हिस्सों में और चार फोकस क्षेत्रों, अर्थात् उन्नत सर्जरी, यूरोलॉजी, आर्थ्रोस्कोपी और घाव देखभाल में संचालित होता है।

आधी रात को 'तालिबान' पर एयरस्ट्राइक, आखिर कौन कर रहा 'पंजशीर के शेरों' की मदद ?

प्रधानमंत्री मोदी ने इजरायली समकक्ष नफ्ताली बेनेट को यहूदी नव वर्ष की दी बधाई

श्रीलंका ने यूक्रेन और रूस के साथ पर्यटन को बढ़ावा देने की पहल की शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -