पत्रकार गौरव सावंत पर लगा यौन शोषण का आरोप, कहा- कानूनी कार्रवाई करेंगे

नई दिल्ली: देश में इस समय मीटू मामले शांत भी नहीं ​हुए थे। कि अब एक पत्रकार पर भी आरोप लगे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि इंडिया टुडे के कार्यकारी संपादक और मशहूर टीवी एंकर गौरव सावंत पर द हिंदू अखबार की पूर्व हेल्थ एडिटर विद्या कृष्णन ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. ‘द कारवां’ पत्रिका में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक विद्या कृष्णन ने 15 साल पहले हुए इस मामले के बारे में बताते हुए कहा कि एक असाइनमेंट के दौरान गौरव ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। 

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा के खिलाफ दर्ज हुआ मनी लॉन्डरिंग का केस

यहां बता दें कि साल 2003 में जब यह घटना हुई थी तब वह 21 साल की थीं और द कारवां में प्रकाशित निकिता सक्सेना की रिपोर्ट में विद्या ने बताया कि साल 2003 में जब यह घटना हुई तब वह 21 साल की थीं। उस वक्त उन्होने द पॉयनियर अखबार ट्रेनी के रूप में ज्वाइन किया था और पंजाब में एक असाइनमेंट के दौरान पहले से डिफेंस पत्रकार के तौर पर ख्याति पा चुके सावंत ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। 

सरकार और आरबीआई के बीच हो सकती है सुलह

गौरतलब है कि इस तरह के पहले भी कई मामले उजागर हो चुके हैं। जिनमें अब तक कोई फैसला नहीं आया है। वहीं बता दें कि महिला पत्रकार द्वारा कहा गया है कि सावंत ने कमरे में घुसकर उनके साथ बदसलूकी की थी। यहां बता दें कि विद्या कृष्णन के आरोप पर इंडिया टुडे में बतौर कार्यकारी संपादक कार्यरत सावंत ने ट्वीट किया है कि द कारवां में प्रकाशित लेख गैर जिम्मेदार, आधारहीन और पूरी तरह से झूठ है। इसके अलावा उन्होने लिखा है कि मैं मेरे वकीलों से बात कर रहा हूं और इस पर कानूनी कदम जरूर उठाऊंगा। 


खबरें और भी 

मेरे घर की जासूसी करने के लिए नितीश ने मुख्यमंत्री आवास पर लगवाए सीसीटीवी कैमरे- तेजस्वी यादव

पंजाब में जैश-ए-मोहम्मद के छह आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई गई

कठुआ गैंगरेप मामला: पीड़ित परिवार ने वकील दीपिका को मामले से हटाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -