जगन्नाथ रथ यात्रा को लेकर आयोजित की गई बैठक

जगन्नाथ रथ यात्रा को लेकर आयोजित की गई बैठक
Share:

अलीराजपुर: (संजय वाणी की रिपोर्ट)-  श्री लक्ष्मी नरसिंह मंदिर की ओर से प्रतिवर्ष की परंपरा अनुसार निकाली जाने वाली श्री जगन्नाथ रथयात्रा आयोजन को लेकर ब्राह्मण समाज अलीराजपुर की एक अहम बैठक रविवार शाम को श्री परशुराम भवन में संपन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया कि श्री लक्ष्मी नरसिंह मंदिर के गादीपति व श्री वत्स पीठ चांदोद के स्वामी श्री व्यंकटेशाचार्यजी महाराज की पावन निश्रा में निकलने वाली भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा को सफल बनाने के लिए समाज की ओर से शत प्रतिशत सहभागिता की जाएगी। यात्रा में सभी समाज जन ड्रेस कोड में शामिल होंगे व यात्रा का समाज की ओर से गोपाल मंदिर पर भव्य स्वागत भी किया जाएगा। मंदिर पर समाज की ओर से भगवान जगन्नाथ की आरती श्री पंचमुखी हनुमान मंदिर के पंडित घनश्याम दास मिश्रा उतारेंगे।

इस हेतु समाज जनों के बीच चर्चा विमर्श के बाद आयोजन को सफल बनाने के लिए सर्वसम्मति से जिम्मेदारियां दी गई। इसके अलावा समाज की अन्य गतिविधियों को संचालित करने का भी निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया। बैठक में समाज के जिलाध्यक्ष अशोक ओझा, परशुराम भवन संचालन निर्माण समिति के आशुतोष पंचोली, कमलेश जोशी व आदि समाज जनों ने अपने विचार जगन्नाथ रथ यात्रा आयोजन व समाज की गतिविधियों को लेकर व्यक्त किए। बैठक में समाज की महिला मंडल अध्यक्ष संध्या पांडे व पूर्व अध्यक्ष पूर्णिमा व्यास ने महिला मंडल की ओर से विभिन्न आयोजन को सक्रियता से सफल बनाने की बात कही जिसमें महिला मंडल बढ़-चढ़कर सहयोग करेगा। बैठक में परशुराम जयंती के आय-व्यय का ब्यौरा भी कोषाध्यक्ष अमित जोशी ने प्रस्तुत किया। बैठक का संचालन समाज के सचिव हितेष जोशी ने किया। आभार समाज अध्यक्ष अजय शर्मा ने माना।
 
बैठक में महिला मंडल की वरिष्ठ सुनीता मेहता, समाज कार्यकारिणी के  पवन दीक्षित, राजू उपाध्याय, आशुतोष दुबे, अरुण व्यास, कपिल मेहता, निरंजन जोशी, मनोज शर्मा, शैलेंद्र ओझा, सुमित पाठक, दीपक शर्मा आदि उपस्थित थे। ज्ञात रहे कि नगर में 4 जुलाई को श्री लक्ष्मी नरसिंह मंदिर की ओर से भव्य जगन्नाथ रथ यात्रा का आयोजन किया जाएगा।

Twitter ने PAK के चार दूतावासों के अकाउंट किए बैन, तिलमिलाया पकिस्तान

खतरनाक हुआ कोरोना संक्रमण, मामले बढ़ते ही बढ़ने लगी मरने वालों की संख्या

शराब पीने वालों के लिए बुरी खबर, सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -