विशेष योग्यजन शिविर के लिए समीक्षा

Nov 30 2017 07:05 PM
विशेष योग्यजन शिविर के लिए समीक्षा

जयपुर। पंडित दीनदयाल उपाध्याय विशेष योग्यजन शिविर के द्वितीय चरण की तरक्की को लेकर समीक्षा बैठक का आयोजन किया जाएगा। इस बैठक में मुख्य सचिव अशोक जैन पंडित अधिनस्थों को निर्देश देंगे और समीक्षा करेंगे। वे वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अधिकारियों से मिलेंगे। वे अधिकारियों से कार्यों को लेकर चर्चा करेंगे और अपने निर्देश उन्हें देंगे। इस दौरान, विभिन्न जिलों के कलेक्टर अपने जिला क्षेत्रों में किए जाने वाले कार्यों और दीनदयाल उपाध्याय योजना के लाभार्थियों को लेकर चर्चा करेंगे।

शिविर को लेकर सभी अपने सुझाव देंगे, कई प्रस्ताव बैठक में आऐंगे जिन पर चर्चा होगी। बैठक में विद्युत व्यवस्था, जलप्रदाय व्यवस्था और शिविर की विभिन्न व्यवस्थाओं के प्रबंधन पर चर्चा होगी।गौरतलब है कि शिविरों का आयोजन लोगों को विभिन्न सरकारी सुविधाओं का लाभ दिए जाने के लिए किया जाता है। इस शिविर से लोग जुड़ें और लाभ लें इसके लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।  इस मामले में विशेष योग्यजन निदेशक डॉ.समित शर्मा ने बताया कि वीडियो कांफ्रेंस के दौरान प्रमुख शासन सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग, शासन सचिव चिकित्सा शिक्षा विभाग के अलावा जिला मुख्यालय स्थित समस्त जिला

कलेक्टर,अतिरिक्त जिला कलेक्टर,मुख्य कार्यकारी अधिकारी,चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी,मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी,संभाग मुख्यालय के संबंधित मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक,सामाजिक न्याय अधिकारिता विभाग के उप निदेशक, सहायक निदेशक एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के संबंधित अधिकारी उपस्थित रहेंगे ।

मोदी सरकार बनी 'एस दुर्गा' का निशाना

सरकार ने की अपराधों की रोकथाम

सेक्स करने के लिए यहां मिलती है सरकारी छुट्टी