फिल्म सिटी को लेकर सीएम योगी के आवास पर हुई बैठक, शामिल हुए कई सितारे
फिल्म सिटी को लेकर सीएम योगी के आवास पर हुई बैठक, शामिल हुए कई सितारे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में नई फिल्म सिटी का निर्माण करने के ऐलान के बाद मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ कई अभिनेताओं की मीटिंग हुई. इस बैठक मे 34 सितारों ने हिस्सा लिया. वहीं, मीटिंग के बाद सीएम योगी ने सभी आमंत्रित लोगों को राम मंदिर का चांदी का सिक्का और प्रसाद भी प्रदान किया. इसके साथ ही बैठक में गायक उदित नारायण ने गाना गाकर सीएम योगी का अनोखे अंदाज़ में धन्यवाद दिया.

सीएम आवास पर हुई इस मीटिंग में मशहूर प्ले बैक सिंगर उदित नारायण, कैलाश खेर, शैलेश सिंह, अशोक पंडित, मनोज जोशी, नितिन देसाई, विनोद बच्चन, पद्म कुमार, अनूप जलोटा, विजयेंद्र प्रसाद मौजूद रहे. इसके अलावा 24 सितारे वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के जरिए इस बैठक में शामिल हुईं. इनमें सौंदर्या रजनीकांत, अनुपम खेर, डेविड धवन, सुभाष घई, विवेक अग्निहोत्री, नीरज पांडेय, भूषण कुमार, शारिक पटेल, परेश रावल, रवीना टंडन, सतीश कौशिक, चंद्र प्रकाश द्विवेदी, राज शांडिल्य, विशाल चतुर्वेदी, प्रियदर्शन, जॉन मैथ्यू मथान,ओम राउत, मनोज मुंतशिर, महावीर प्रसाद, महावीर जैन, अनामिका श्रीवास्तव, मुराद अली खान, संदीप सिंह, दीपक दलवी का नाम है.

आपको बता दें कि राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार ने राज्य में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की है. इतना ही नहीं, ग्रेटर नोएडा में एक हजार एकड़ में फिल्म सिटी का निर्माण करने के लिये यमुना प्रधिकरण ने शासन को प्रस्ताव बनाकर भी भेज दिया है. सीएम योगी का कहना है कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का इलाका फिल्म सिटी के लिए उपयुक्त होगा. यह फ़िल्म सिटी फ़िल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प मुहैयाकराएगी, साथ ही, रोजगार सृजन की दृष्टि से भी बेहद उपयोगी प्रयास होगा.

IIT गुवाहाटी के 22वें दीक्षांत समारोह पर PM मोदी ने छात्रों के लिए कही ये बात

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी बोले- अगर सांसद माफ़ी मांग लें तो ख़त्म हो सकता है निलंबन

25 सितम्बर को सरकार के खिलाफ किसानों का हल्ला बोल, करेंगे देशव्यापी आंदोलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -