प्लेबैक सिंगर जैसमीन है हनी सिंह की खोज.....
प्लेबैक सिंगर जैसमीन है हनी सिंह की खोज.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी जिन्होंने अपनी फिल्मों से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा जल्द ही अभिनेत्री सनी की अपकमिंग फिल्म आने वाली है जिसका नाम है 'वन नाइट स्टेंड' के हालिया रिलीज सॉन्ग इश्क द सुट्टा... में मीत बद्रर्स के साथ प्लेबैक सिंगर जैसमीन सैंडलस गाती नजर आ रही हैं। बता दें, यह वहीं जैसमीन हैं, जिन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत सलमान खान की फिल्म 'किक' के गाने डेविल: यार न मिले.. से की थी। इस गाने को उन्होंने अपने करीबी दोस्त और मेंटर यो यो हनी सिंह के साथ गाया था।  

जालंधर में पैदा हुई प्लेबैक सिंगर जैसमीन सैंडलस जैसमीन जब 13 साल की थी, तब उनकी फैमिली कैलिफोर्निया शिफ्ट हो गई थी। जैसमीन ने बताया की जब वे 6 साल की थी, तब से स्टेज शोज कर रही हैं। तथा मेरी बचपन से ही यह प्रबल इच्छा थी की में एक अच्छी सिंग बनु. हनी सिंह से जैसमीन की मुलाकात 2013 के दौरान हुई थी।  

उस समय हनी सिंह भी जैसमीन के सिंगिंग के हुनर को देख कर दंग रह गए थे जिसके बाद हनी सिंह ने खुश होकर जैसमीन को अपने एलबम में गाने का ऑफर दिया था। जिसके लिए उन्होंने हामी भर दी थी। यह गाना उस समयः हनी, सलमान की फिल्म 'किक' के लिए प्रोड्यूसर करने जा रहे थे।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -