टीवी पर डेब्यू के लिए तैयार है 'इंडियाज नेक्स टॉप मॉडल 4' की विनर
टीवी पर डेब्यू के लिए तैयार है 'इंडियाज नेक्स टॉप मॉडल 4' की विनर
Share:

सामने आई जानकारी के मुताबिक़ जल्द ही उर्वी शेट्टी टीवी शोज में नजर आने वाली हैं. उर्वी ने मलाइका अरोड़ा के शो 'इंडियाज नेक्स टॉप मॉडल 4' का ताज अपने नाम किया था और मॉडलिंग की दुनिया में अपने नाम के झंडे गाढ़ने के बाद उर्वी अब टीवी में अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार वह जल्द ही एक नए टीवी शो में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आने वाली हैं.

जी हाँ, 'इंडियाज नेक्स टॉप मॉडल 4' की विनर उर्वी टीवी सीरियल में अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं और वह जल्द ही आपको नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि उर्वी शेट्टी का सीरियल एक इंडियन ड्रामा है और उर्वी के साथ विराज गिलानी, मृदुल मधूक और चंदन आनंद जैसे कलाकार स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. वहीं जब उर्वी से उनके शो के बारे में बाक की गई तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया लेकिन वह जल्द आने के लिए तैयार हैं.

हाल ही में उर्वी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो अपने शो की स्क्रिप्ट पढ़ती दिख रही थीं और उर्वी शो में मलाइका अरोड़ा की सबसं पसंदीदा कंटेस्टेंट थीं यह बात आप जानते ही होंगे. उस समय उर्वी अपने हर टास्क को मेहनत के साथ पूरा किए थे और यही कारण है कि वो शो की विनर बनी. फिलहाल वह अपने शो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं.

TV शो 'फौजी' के डायरेक्टर का हुआ निधन, शाहरुख खान से है ख़ास रिश्ता

परिवार के लिए घर तलाश रहे अजय देवगन, ये है परेशानी

SOTY 2 Trailer : फाइनल पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा फिल्म ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -