केमिकल के पानी से हुआ ऐसा हाल, फिर भी बना सफल अभिनेता
केमिकल के पानी से हुआ ऐसा हाल, फिर भी बना सफल अभिनेता
Share:

साउथ की फिल्मों को अब काफी पसंद किया जाने लगा है. हिंदी फिल्मों से ज्यादा अब साउथ की फिल्मों को दर्शक पसंद कर रहे है और यही कारण है कि साउथ के कलाकारों को और भी पहचान मिलती जा रही है. ऐसे कई सितारे हैं जिन्हें साउथ फिल्मों के अलावा कोई पहचान नहीं मिलती. ऐसे ही साउथ के एक कलाकार हैं जिन्हें आपने हर फिल्म में स्टंट करते देखा होगा और आप जानते भी होंगे. नहीं जानते तो, हम बात कर रहे हैं राजेंद्रन की जो तमिल नाडु के रहने वाले हैं और इनका जन्म 1 जून 1960 को हुआ था.

राजेंद्रन 60 साल के हो चुके हैं लेकिन फिर भी ये फिल्मों में स्टंट करते हैं और अपना खतरनाक कारनामा भी दिखाते हैं. ये जानकर आपको हैरानी होगी कि राजेंद्रन ने 500 से भी ज्यादा फिल्मों में स्टंट किया है और खासतौर पर इन्हें स्टंटमैन के नाम से जाना जाता है. आप देख सकते हैं उनके सिर पर एक भी बाल नहीं है और उसके पीछे भी एक कारण है.

दरअसल, एक फिल्म में उन्हें शूट के दौरान स्टंट करते हुए पानी में कूदना था. लेकिन जिस पानी में वो कूदे थे उसमें कंपनी ने केमिकल मिलाया हुआ था जिसके कारण उनके शरीर के सारे बाल निकल गए. लेकिन इसके बावजूद उन्हें फिल्मों में काम मिला और कई फिल्मों बतौर हीरो काम किया. लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें अब विलेन के रूप में जाना जाता है.

यानी ये स्टंट के अलावा विलेन की भूमिका भी निभा पाए. इतना ही नहीं इन्हें कॉमेडी में भी माहिर समझा जाता है. 

एडल्ट स्टार बनेंगी ऋचा चड्ढा..

अंकल रामचरण की तरह बन सोशल मीडिया पर छा रहे अल्लू अर्जुन के बेटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -