'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 9' के सबसे महंगे सितारे, फीस जानकार उड़ जाएंगे आपके होश
'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 9' के सबसे महंगे सितारे, फीस जानकार उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड हर तरफ बस एक से बढ़कर एक मूवी करने वाले स्ट्रेस के नाम सुनने को मिल रहे है वही आज हम उन सितारों के बारें में आपको बताने जा रहे है जो सबसे महंगे कलाकारों में गिने जाते है. 

1. जोर्डन ब्रूस्टर:- 39 वर्षीय अभिनेत्री जॉर्डन ब्रूस्टर फास्ट एंड फ्यूरियस श्रृंखला की पिछली 4 फिल्मों में दिखाई दी हैं. आपको बता दें जॉर्डन ने इस फिल्म में विन डीजल की बहन की भूमिका निभाई है. इस फिल्म के लिए उन्हें लगभग 2 मिलियन (14 करोड़) की फीस मिल रही है.

2. टायरिस गिब्सन:- अमेरिकी गायक और अभिनेता टायरिस गिब्सन ने फास्ट एंड फ्यूरियस श्रृंखला के अलावा ट्रांसफार्मर श्रृंखला में काम किया है. हम बता दें कि टायरेस इस फिल्म में रोमन की भूमिका निभाने वाले हैं. इस फिल्म के लिए उन्हें 3 मिलियन डॉलर (21 करोड़ रुपए) का शुल्क मिल रहा है.

3. मिशेल रोड्रिग्ज:-  हॉलीवुड अभिनेत्री मिशेल इस फिल्म में विन डीजल की पत्नी की भूमिका निभाने जा रही हैं. आपकी जॉबकारी के लिए हम आपको बता दें कि वह इस फिल्म में एक प्रोफेशनल स्ट्रीट रेसर के रूप में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए उन्हें 5 मिलियन डॉलर (35 करोड़ रुपए) का शुल्क मिल रहा है.

 4. जॉन सीना:- प्रसिद्ध पहलवान जॉन सीना अब फिल्मों में भी काम कर रहे हैं. जॉन सीना फास्ट एंड फ्यूरियस 9. फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. लेकिन इस फिल्म के लिए उन्हें 10 मिलियन डॉलर (71.72 करोड़) की फीस मिल रही है.

 5. विन डीजल:- हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल पहले से ही फास्ट एंड फ्यूरियस श्रृंखला में काम कर रहे हैं. आपको बता दें कि विन डीजल इस फिल्म के सबसे महंगे अभिनेता हैं और उनकी फीस चौंकाने वाली है. बता दें कि इस फिल्म के लिए उन्हें 25 मिलियन डॉलर (179 करोड़ रुपये) की फीस मिल रही है.

बेसिल इवनेक ने फिल्म को बनाने में मिलने वाली चुनौतीयों का किया खुलासा

हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा ने ​खोला राज, नही पता कब नहाया आखिरी बार!

हॉलीवुड फिल्म टेनेट का ट्रेलर हुआ रिलीज, डिंपल कपाड़िया आएँगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -