कुशाल, प्रियांक, अभिनव को पीछे छोड़ ये टीवी एक्टर बना Most Desirable Men
कुशाल, प्रियांक, अभिनव को पीछे छोड़ ये टीवी एक्टर बना Most Desirable Men
Share:

टीवी के कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपने फिट शरीर की वजह से काफी पॉपुलर हैं. जी हाँ, कई ऐसे टीवी एक्टर्स हैं जिन्होंने अपने आपको काफी फिट रखा है और अपने सेक्सी लुक्स और टेलेंट की वजह से टीवी इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया. टीवी के कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपने सिक्स एब्स बनाने के बाद काफी पॉपुलरिटी हांसिल की और हर लड़की के दिल में बस गए.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी का मोस्ट Desirable मैन किसे कहा गया है. जी हाँ, टीवी का मोस्ट Desirable मैन, इनमे आपसे पूछा जाएगा तो आप कहेंगे प्रियांक शर्मा, कुशाल टंडन, सभिनाव शुक्ल, कारन टैंकर आदि. अब हम कहे कि इनमे से वह कोई नहीं तो आपका रिएक्शन क्या होगा..?

जी हाँ, इन सभी में से वह कोई नहीं है बल्कि वह तो कोई और है. दरअसल में कुछ समय पहले एक लिस्ट जारी हुई है जिसमे मोस्ट desirable मैन में सबसे पहला नाम शाहीर शेख का है जिन्हे आप सभी ने टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में देखा ही होगा. आप सभी को बता दें कि एक समय था जब शाहीर स्पॉटबॉय का काम किया करते थे

लेकिन उसके बाद जब उन्हें एकता कपूर ने देखा तो अपने शो के लिए कास्ट किया और शो हिट रहा बस उसके बाद शहर की किस्मत चमक गई और वह हिट हो गए. हाल ही में जो लिस्ट जारी हुई है उसमे शाहीर नंबर 1 पर, करण टैकर नंबर 3 पर, विवियन डीसेना नंबर 4 पर, कुशाल टंडन नंबर 7 पर, अभिनव शुक्ला नंबर 8 पर है. जल्द ही टीवी एक्टर शाहीर शो 'मिल गया' और 'वो जल्द ही' में नजर आने वाले हैं.

अपने प्यारभरे रिश्ते के बारे में खुलकर बोले लव और हिना

पोर्न फिल्मे देखने वाली ये टीवी एक्ट्रेस कभी थी गंभीर बीमारी का शिकार

रैम्प वाक के दौरान प्रिंस नरूला ने दिखाया युविका के लिए अपना प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -