Daas से dev की कहानी है दासदेव, देखिये पहला पोस्टर
Daas से dev की कहानी है दासदेव, देखिये पहला पोस्टर
Share:

फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा अब सरत चंद्र चट्टोपाध्याय के क्लासिक उपन्यास देवदास पर फिल्म बनी फिल्म 'दासदेव'को एक मॉडर्न ट्विस्ट के साथ लेकर आ रहे हैं जिसका पोस्टर उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर शेयर किया है. इन्होने इस फिल्म के पोस्टर जारी कर दिया और साथ ही इसकी रिलीज़ डेट भी बदल चुकी है. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी और राहुल भट्ट आपको अहम् भूमिका में नज़र आएंगे. ये फिल्म पहले फरवरी में ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इसकी डेट बढ़ाकर 9 मर्च 2018 कर दी गयी है.

फिल्म में 'मुक्कबाज़' के स्टार विनीत कुमार सिंह, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और प्रमुख भूमिका निभाने वाले विपीन शर्मा और सौरभ शुक्ला भी भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म के बारे में सुधीर मिश्रा ने कहा, 'मैंने एक साथी लेखक के साथ इस पर काम करना शुरू कर दिया था जिसके साथ कई सारी चीज़े बदलने लगी.' इसके बाद वो कहते हैं उन्हें ये भी लगा था कि हेमलेट और देवदास एक जैसे ही स्टोरी हैं पर इसी के साथ भारतीय राजनीतिक परिस्थितियां सामने आईं और ये देवदास की कहानी कुछ रिवर्स दिशा में जाने लगी.

मेकर ने देवदास से तीन कैरेक्टर लिए हैं देव, पारो, और चंद्रमुखी. मिश्रा इस बात से भी खुश हैं कि आख़िरकार उनकी फिल्म की तारीख रिलीज़ हो गयी और कहा है, मेरी टीम ने जो भी कड़ी मेहनत की है, उसे भुगतान किया जाएगा. अदिति रओ हैदरी इस फिल्म में चांदनी का रोल प्ले कर रही हैं जो रोल देवदास में चंद्रमुखी था.

फिल्म के किरदार सुनकर तो ऐसा ही लगता है कि फिल्म कुछ कुछ देवदास की तरह ही है जिसके किरदार के नाम बदल दिए गए हैं और साथ ही उनकी भूमिका में बदलवाव किया गया है. अब इंतज़ार है 9 मार्च का जिससे ये पता चलेगा फिल्म क्या गुल खिलाती  है.

Mission: Impossible - Fallout का पोस्टर हुआ जारी

Video : ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां में कटरीना दिखाएंगी Killer मूव्स

बचपन की यादो में खोई सोनम शेयर की बेहद ही क्यूट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -