'सिमरन' का 'मीत' हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत 'क्वीन' कंगना रनौत जिन्हे हम बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी के रूप में भी जानते है. जी हाँ, जनाब अपनी फिल्म रंगून के बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद अब कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'सिमरन' में व्यस्त है तथा पूर्व मे हमे इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला है की इस फिल्म की शूटिंग जो पूर्व में ही खल्लास हो गई है. कंगना रनौत हमेशा से ही बेबाक और बिंदास रही हैं. और उन्होंने अपने इस मिज़ाज को फिर साबित कर दिया है ये कह कर कि वो लोगों के अहम को ठेस पहुंचती रही हैं.

फिल्म 'सिमरन' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान से दौरान कंगना ने कहा कि उनके जीवन की कहानी ही ऐसी है कि उनकी वजह से लोगों का ईगो हर्ट होता रहता है. अब इस फिल्म का अब एक नया सॉन्ग भी रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'मीत'. आपको बता दे की फिल्म सिमरन का नया गाना ‘मीत’ लॉन्‍च हुआ है.

मीत फिल्‍म सिमरान का तीसरा गाना है. इससे पहले फिल्‍म के दो गाने लॉन्च हो चुके हैं. लेकिन कब किसके साथ ऐसा हुआ वो उन्हें याद नहीं. फिल्म 'सिमरन' में कंगना रनौत एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जो चोरी करती है और जुआ खेलती है. फिल्म 15 सितंबर को रिलीज़ हो रही है. जिसका के सभी को बेसब्री से इंतजार है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्लीन शेव लुक वाली फिल्मों के लिए अब इमरान हाशमी का बिग नो....

ए जेंटलमैन: सुंदर, सुशील और रिस्की जेंटलमैन को देखना ना भूले!

इन दिनों तापसी पन्नू फॉलो कर रही है दीपिका और कैटरीना की बिकिनी स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -