बहुत ही सुन्दर है 'नदिया के पार' फिल्म की एक्ट्रेस की बेटी
बहुत ही सुन्दर है 'नदिया के पार' फिल्म की एक्ट्रेस की बेटी
Share:

तमिल और बॉलीवुड फिल्मो में अपने जलवे दिखाने वाली कई अभिनेत्रियां है उन्ही में एक नाम है Sheena Shahabadi . आप सभी शीना को जानते ही होंगे, ये तेलगु फिल्मो का एक जाना माना नाम है. शीना ने तेलगु की कई फिल्मो में काम किया है और ये तेलगु फिल्मो की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है. शीना आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में रहती है. इन्हे आप सभी ने बॉलीवुड मूवी तेरे संग में भी देखा ही होगा. शीना ने बॉलीवुड में दो फिल्मे की जिनके नाम है 'तेरे संग' और 'आई मी और मैं'. इन दोनों के अलावा शीना तेलगु फिल्मो में भी नजर आई जहाँ पर उन्हें काफी तारीफे मिली. शीना बॉलीवुड या टॉलीवूड में कोई नया नाम नहीं थी क्योंकि उनके पहले उनकी माँ अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना चुकी थी.

आप सभी को पता हो कि शीना की माँ का नाम साधना है जिन्हे आप सभी ने फिल्म नदिया के पार में गूंजा के किरदार में देखा ही होगा. इस फिल्म के बाद साधना का करियर काफी ऊंचाइयों पर गया था और वे गूंजा नाम से ही फेमस हो गई थी. इस फिल्म में इनके किरदार को काफी पसंद किया गया था, हालाँकि अब साधना फिल्मो में एक्टिव नहीं है लेकिन उनकी बेटी फिल्मो में एक्टिंग दिखा रहीं है और अपने कदम जमाने में भी आगे निकल रहीं है.

शीना सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव पाई जाती है और आए दिन अपनी तस्वीरों से सभी को हैरान करती है. शीना ने अभी बहुत कम फिल्मे की है अब देखना ये है कि वे अपनी माँ की तरह फिल्मो में अपने करियर को जमा पाती भी है या नहीं??

इस फिल्म में काम करने की वजह से हुई थी अभिनेत्री की मौत

इस फ़िल्मी फ्राइडे तीन अलग-अलग जॉनर की फिल्मे होंगी रिलीज़

एक दशक बाद साथ नजर आएगी धर्मेंद्र-रेखा की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -