मिलिए पर्दे के एल.के अडवाणी, लालू प्रसाद यादव और शिवराज पाटिल से
मिलिए पर्दे के एल.के अडवाणी, लालू प्रसाद यादव और शिवराज पाटिल से
Share:

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर काम फ़िलहाल चल रहा है. इसी के साथ फिल्म की कुछ तस्वीरें भी धीरे-धीरे करके सामने आ रही हैं. फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा है जिसमें बड़े-बड़े राजनेताओं के बारे में बताया गया है. फिल्म में राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी के अलावा अब कुछ और राजनेता की तस्वीर सामने आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. फिल्म बहुत ही जोरदार होने वाली है जिसे देखने के लिए सभी बेसब्र हो रहे हैं. चलिए आगे मिलवा देते हैं कुछ और राजनेताओं से.

अभी हाल ही में मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर ने एक फोटो कोलाज शेयर किया है जिसमें आपको एल.के अडवाणी, लालू प्रसाद यादव और शिवराज पाटिल जैसे दिग्गज देखने को मिलेंगे. इस तस्वीरें को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है Introducing Avtar Sahni as #LKAdvaniJi, Vimal Verma as #LaluPrasadYadavJi and Anil Rastogi as #ShivRajPatilJi.:) #TheAccidentalPrimeMinister @tapmofficial @sunil_s_bohra #VijayGutte.” 

बता दें, फिल्म में एल.के अडवाणी का किरदार अवतार साहनी निभा रहे हैं, लालू प्रसाद यादव का किरदार विमल वर्मा निभा रहे हैं और शिवराज पाटिल का किरदार अनिल रस्तोगी निभा रहे हैं. फोटो में आप देख सकते हैं सभी हूबहू दिखाई दे रहे हैं.

बता दें, ये फिल्म संजय बारू द्वारा लिखी गई किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर बनाई जा रही है जिसका नाम भी उन्होंने यही रखा है जिसमें मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर निभा रहे हैं. वहीं अक्षय खन्ना इस फिल्म लेखर संजय बरु के किरदार में नज़र आएंगे. अहाना कुमरा प्रियंका गाँधी के रोल में और अर्जुन माथुर राहुल गाँधी के रोल में दिखाई देंगे.

जल संकट पर बन रही फिल्म, संजय ने कही ये बात

'संजू' से खुश नहीं बेटी त्रिशाला, इसलिए नहीं किया कोई प्रमोशन

सोनाली को किडनेप करना चाहता था ये पाक क्रिकेटर, राज ठाकरे से भी थे संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -