टिकटॉक का ‘बादशाह’ कहलाता है यह 21 साल का लड़का, जानिए है कौन?
टिकटॉक का ‘बादशाह’ कहलाता है यह 21 साल का लड़का, जानिए है कौन?
Share:

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है जहाँ कोई भी कभी भी मशहूर हो जाता है। अब इन दिनों एक लड़का भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जी दरअसल इन दिनों एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लोगों के बीच पॉपुलर हो रहा है। यह वह है जिसकी वीडियोज देखने के बाद लोग अपनी जिंदगी की प्रॉबल्मस को बड़ी आसानी के साथ सॉल्व कर ले रहे हैं।

जी हाँ, सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन यह सच है। आपको बता दें कि जिस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के बारे में हम बात कर रहे हैं वह इटली के मशहूर टिकटॉकर खबाने लम उर्फ ​​खाबी लम है जिनकी ट्रिक्स के कारण वह सारी दुनिया में चर्चा का विषय बन चुके हैं। इनकी उम्र केवल 21 साल है और इनके आज के समय में करोड़ो फोलोवर्स है। खाबी लम के टिकटॉक पर 4.5 करोड़ फॉलोवर्स हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें 10 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

इनके वीडियोज की एक खास बात और है कि यह प्रॉब्लम सॉल्व करने के बाद अपना चेहरा ऐसा बनाते है कि वह लोगों के दिलों में बस जाता है। अब तक उनके चेहरे को लेकर कई तरह के मीम बन चुके है। वैसे खाबी अपने सभी अकांउट पर ऐसे वीडियोज शेयर करते हैं जिन्हें हम अपनी लाइफ में मिस कर देते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खबाने लम उर्फ ​​खाबी लम के वीडियोज पर लाखों लाइक्स आते है और वह आजकल सुर्ख़ियों में हैं। 

राखी सावंत ने इंडियन आइडल के स्टेज पर लगाई आग, धमाकेदार लावणी डांस कर लूटा फैंस का दिल

इंडियन आइडल को लेकर सोनू निगम ने कही ये बड़ी बात

टूलकिट केस: संबित पात्रा और रमन सिंह के खिलाफ नहीं होगी कोई जांच, कांग्रेस को HC से झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -