साउथ के सुपरस्टार्स की तरह ही फेमस हैं उनके बेटे
साउथ के सुपरस्टार्स की तरह ही फेमस हैं उनके बेटे
Share:

साउथ की बात करे तो साउथ में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनके बटे भी फिल्मों में आते हैं और पॉपुलर हो जाते हैं. जी दरअसल में साउथ में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हे दर्शको का प्यार मिलता हैं साथ ही उनके बेटों को भी लोग उतना ही पसंद करते हैं जितना उन्हें. साउथ में कई स्टार्स हैं जिनके बेटों ने उन्ही की तरह काफी नाम कमाया हैं और दिखने में भी काफी स्टाइलिश और हैंडसम रहे हैं. आइए आज बात करते हैं ऐसे सुपरस्टार्स के Superhit Sons के बारे में.

नागार्जुन - टॉलीवूड के सबसे लोकप्रिय स्टार नागार्जुन के बेटे चैतन्य भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने जलवे दिखाते हैं और ये उन्ही की तरह लोगों को बहुत पसंद हैं. नागार्जुन टॉलीवूड के सुपरस्टार हैं और उनके बेटे भी उन्ही की तरह बहुत पॉपुलर हैं. चैतन्य ने टॉलीवुड में 2009 में कदम रखा और कुछ समय पहले ही उन्होंने साउथ की ही बहुत ही सुंदर अभिनेत्री सामंथा प्रभु से शादी की हैं.

चंद्रशेखर - टॉलीवूड के जाने-माने अभिनेता और डायरेक्टर चंद्रशेखर को कौन नहीं जानता, इन्होने कई फिल्मों को डायरेक्ट किया हैं. चंद्रशेखर के बेटे विजय हैं जिन्होंने टॉलीवूड जगत में अपने नाम का परचम लहराया हैं. विजय ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया हैं जैसे ‘थेरी’, ‘पुलि’, ‘सूरा’, ‘विल्लू’, ‘कुरुवी’, ‘शिवाकाशी’ आदि. चिरंजीवी - इन्हे तो हर कोई जानता हैं.

चिरंजीवी - चिरंजीवी ने टॉलीवूड में अपनी जगह सबसे ऊपर बनाई हैं और इन्हे हर कोई पसंद करता हैं. चिरंजीवी ने साउथ की फिल्मों के साथ ही कई बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया हैं. इनका बेटा राम चरण तेजा भी टॉलीवूड में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ और आज के समय में वह भी एक पॉपुलर स्टार हैं. राम चरण तेजा फिल्म ‘मगधीरा’ से काफी मशहूर हुए हैं.

ये हैं साउथ का सबसे पॉपुलर और महंगा सुपरस्टार

शानदार प्रदर्शन के साथ इतने कमाने में कामयाब हुई ‘बागी-2’

सास ननद और भौजाई की नोकझोंक देखने उमड़ी दर्शकों की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -