एक सेलिब्रिटी की ज़िन्दगी जी रही है ये बिल्ली
एक सेलिब्रिटी की ज़िन्दगी जी रही है ये बिल्ली
Share:

आप अक्सर जानवरों के बच्चों की फोटोस देखकर खुश हो जाते हैं. उनके क्यूट एक्प्रेशन्स सभी का मन मोह लेते हैं. इसी के तहत एक बिल्ली सोशल मीडिया पर बुरी तरह वायरल हो रही है.  इस कैट की हर तस्‍वीर में आपको एक ही खासियत हर जगह दिखेगी वो है इसके चेहरे के भाव. ये कैमरे की तरफ ऐसे हैरान कर देने वाले एक्‍सप्रेशन के साथ देखती है कि लोग इसके दीवाने बन गए हैं. इन दिनों इसी मासूम बिल्‍ली का जलवा दिखाई दे रहा है.

जेल्‍डा की तस्‍वीरों में उसके चेहरे और आंखों में एक ही अंदाज नजर आता है, जैसे वो किसी बात पर बेहद हैरान हो, या फिर कुछ देखकर सदमे में आ गई हो. ऐसी तस्‍वीरों को मैट हमेशा मजेदार कैप्‍शन के साथ जेल्‍डा के नाम से बने ऑफिशियल हैंडल पर साझा करती रहती हैं. ये पेज सोशल मीडिया यूजर्स के बीच बेहद पाप्‍युलर है लोग जम कर इन तस्‍वीरों को लाइक और शेयर करते हैं.

करीब तीन साल पहले जेल्‍डा नाम की इस बिल्‍ली को उसकी मालकिन मैट टैगियॉफ़ ने गोद लिया था. अब ये उनके साथ यूनाइटेड किंगडम के बेकनहैंम केंट इलाके में रहती है. मैट का कहना है जब एक रेसक्‍यु शेल्‍टर के एड में उन्‍होंने जेल्‍डा को देखा था तभी से वे उसे नजरअंदाज नहीं कर सकी थीं. जेल्‍डा को उन्‍होंने उसके एड के कैप्‍शन और तस्‍वीर के बाद ही गोद लेने का मन बनाया था. उस विज्ञापन में लिखा था कि आप मेरे अंदाज से नजर नहीं हटा पायेंगे, और हुआ भी वैसा ही कुछ. बाद में मैट के दोस्‍तों ने उनकी बिल्‍ली के भाव देखकर ही उसका सोशल मीडिया पेज बनाने की सलाह दी थी.

कभी बोल्ड सीन कर चुकी इस एक्ट्रेस ने मुंडवाया सिर

इस बच्चे के साथ दूर-दूर से खेलने आते है ये जानवर

डॉलर और पाउंड्स से भी आगे निकली यह करंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -