ये है बॉलीवुड स्टार किड्स जो लेने वाले है 2017 में बॉलीवुड में एंट्री
ये है बॉलीवुड स्टार किड्स जो लेने वाले है 2017 में बॉलीवुड में एंट्री
Share:

अब जब 2016 जा ही रहा है तो ऐसे में 2016 को भगाने की सबसे ज्यादा जल्दी स्टार किड्स को है। जी हाँ बॉलीवुड में कई स्टार्स किड्स है जो अब 2017 में बॉलीवुड एम् एंट्री लेने वाले है जी हाँ, आज हम आपको उन्ही के बारे में बताने जा रहे है जो 2017 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है। ये स्टार किड्स है जो अब 2017 से बॉलीवुड में धमाल मचाने आ रहे है।

1. आर्यन खान - शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन अब 2017 से बॉलीवुड में डेब्यू करें जा रहे है। आपको बता दें की आर्यन लड़कियों में काफी चर्चित भी है।

2. जान्हवी कपूर - श्री देवी की बेटी भी अब जल्द ही बॉलीवुड में आने वाली है, वैसे तो सोशल मीडिया पर इनकी कई तस्वीरें वायरल होती रहती है जिन्हें आप सभी ने देखी ही होंगी। आपको बता दें जान्हवी अभी 19 साल की है।

3. सारा अली खान - सैफ अली खान और अमृता अरोडा की बेट सारा भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है इन्हें भी आपने इनकी कई तस्वीरों को देखा होगा जो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

4. नव्या नवेली नंदा - अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या को तो आप सभी जानते ही है ये भी 2017 में बॉलीवुड में डेब्यू करें वाली है। आपको बता दें ये हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी पिक्चर्स अपलोड करती रहती है।

5. त्रिशला दत्त - संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त भी बॉलीवुड में 2017 में एंट्री लेने वाली है। वैसे आपको बता दें की संजय दत्त नहीं चाहते है की उनकी बेटी बॉलीवुड में आए, लेकिन त्रिशला बॉलीवुड में आना चाहती है।

ये रहीं है 2016 की सबसे ज्यादा रहस्यमयी अजीबोगरीब घटनाएं

न्यू ईयर पार्टी मनाने से पहले ये विडियो जरूर देख ले, वरना बाद में पछताएंगे

इस 31st, लें न्यू ईयर सेक्स का मज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -