बांग्लादेश की खुबसूरत लड़कियां है इस Superstar की दीवानी, देखिये तस्वीरे

देखा जाए तो आज हम जिस शख्स के बारे में आपको बताने जा रहे है. वह कोई साधारण शख्स नही है. पिछले कुछ महीनों में सोशल मीडिया पर एक ऐसे शख्स की चर्चा खूब हो रही है, जिसे इंडिया में कम ही लोग जानते हैं, हालांकि यह शख्स बांग्लादेश में काफी फेमस है. इतना ही नहीं इन्हें वहां का सुपरस्टार भी कहते हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं बांग्लादेशी मॉडल और एक्टर आलम उर्फ अलोम बोगरा की. अलोम की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि उनके फॉलोअर्स ने फेसबुक पर कई फैन पेज बना रखे हैं. अलोम का पूरा नाम अशरफुल आलम सईद है.

अलोम का जन्म बेहद गरीब फैमिली में हुआ। उनके पिता चनाचूर (चने से बनी डिश) बेचकर गुजारा करते थे। अलोम जब 10 साल के थे तो उनके पिता ने उन्हें और उनकी मां को छोड़ दूसरी शादी कर ली। अलोम की फैमिली में उनकी वाइफ सूमी अख्तर और दो बच्चे बेटा अबीर और बेटी अलो हैं।

अलोम के मुताबिक, उन्होंने गांव में रहते हुए अपने हाथ से कमाना और खाना सीखा। अलोम के मुताबिक, एक बार उन्होंने कैसेट्स पर मॉडल की फोटो देखी। बस, इसके बाद से ही उनके दिमाग में मॉडलिंग करने और मॉडल बनने का इरादा आया। हालांकि शुरुआत में मुझे समझ नहीं आ रहा था कि सीडी बेचने वाला शख्स आखिर मॉडल कैसे बनेगा. 

कुछ लोगों ने भी मुझे इस काम के लिए मना किया लेकिन मैंने किसी की नहीं सुनी. इसके बाद 2008 में अलोम ने खुद अपना म्यूजिक वीडियो बनाया और इसे अपने ही लोकल केबल टीवी नेटवर्क पर दिखाया। लोगों ने अलोम के वीडियो को पसंद किया और धीरे-धीरे वो बांग्लादेश में पॉपुलर होने लगे।

कुछ वक्त बाद किसी ने अलोम का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दिए और इसके बाद उनका यह वीडियो वायरल हो गया। फिर क्या देखते ही देखते अलोम इंटरनेट सेंसेशन बन गए। इंटरनेट पर अलोम के वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें म्यूजिक वीडियो में काम करने का ऑफर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलोम के पास फिलहाल एक शॉर्ट फिल्म, दो टीवी ड्रामा और दो टीवी कमर्शियल (विज्ञापनों) में काम करने का ऑफर है.

फैशन वीक 2016 में कंगना के साथ में हुआ धोखा...हुई Oops Moment की शिकार

 'दंगल' गर्ल का हॉट LOOK

 Hot सनी से भी आगे निकली यह बेशर्म लड़की...Watch विडियो मनोरंजन  बॉलीवुड

कॉन्डम की ड्रेस पहनकर सबके सामने आई ये फ़िल्मी हस्ती, Watch Photo

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -