ये है शाकाहारी मगरमच्छ, मंदिर में रहता है और प्रसाद से भरता है पेट
ये है शाकाहारी मगरमच्छ, मंदिर में रहता है और प्रसाद से भरता है पेट
Share:

जंगली जानवर किसी को भी नहीं छोड़ते, चाहे वो उनका शिकार हो या फिर कोई और. वहीँ बात करें मगरमच्छ की, तो कहते हैं मगरमच्छ से बैर नहीं लेना चाहिए. ऐसा ही कुछ माजरा होता है जानवरों के साथ. ऐसे ही आज हम मगरमच्छ से जुडी एक खबर बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे.

जी हाँ, ये है एक अनोखा मगरमच्छ जो मंदिर में रहता है और यहां के प्रसाद से ही अपना पेट भी भरता है. जी हाँ, आपको जरूर यकीन नहीं होगा लेकिन जो हम कह रहे हैं वो एकदम सही हैं.आइये जानते हैं इसके आगे क्या है कहानी. दरअसल, ये किस्सा है केरल के अनंतपुर लेक टेम्पल का. जहा पर एक मगरमच्छ रहता है जिसका नाम है बबिया.

ये कोई कहानी नहीं बल्कि सच है जिसे हम बता रहे हैं और इसी मगरमच्छ पर आधारित है. यहां के लोगों का कहना है कि बबिया नाम का मगरमच्छ बीते कई सालों से लेक टेम्पल की रखवाली करता है.

उसका स्वभाव भी बहुत ही शांत है और पूरी तरह ये शाकाहारी है. वहीँ मंदिर प्रशासन का कहना है बीते 150 सालों से इस तालाब में मगरमच्छ दिख रहे हैं, मगर एक बार में सिर्फ एक मगरमच्छ ही दिखाई देता है. साथ में सारे मगरमच्छ दिखाई नहीं देते. इतना ही नहीं, एक मगरमच्छ के मरने पर दूसरा अपने आप ही आ जाता है. इसके बाद आपको बता दे कि इसका टाइम भी फिक्स है जिसके बाद ही वो प्रसाद लेने आता है.

ट्रेक्टर पर बैठ, न्यूड फोटो पोज़ देती नज़र आयी ये अमेरिकन एक्ट्रेस

न्यूडिटी का नया लेवल

मिलिए इंडियन उसैन बोल्ट से : निसार अहमद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -