ये हैं 'संजू' की प्रिया दत्त जो रियल में हैं काफी हॉट
ये हैं 'संजू' की प्रिया दत्त जो रियल में हैं काफी हॉट
Share:

राजकुमार हिरानी की सुपरहिट फिल्म 'संजू' में एक-एक किरदार बहुत ही चुनकर लिया था और उसका असर आप फिल्म में देख ही सकते हैं. रणबीर कपूर संजय दत्त के रूप में, परेश रावल सुनील दत्त के रोल में बहुत ही शानदार नज़र आये. इसके अलावा एक और किरदार था संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त का जिसके किरदार के बारे में हम बताने जा रहे हैं. फिल्म में प्रिया का रोल भी कुछ कम नहीं था और  प्रिया पर भी पूरा फोकस किया गया है. चलिए जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस.

दरअसल, फिल्म में प्रिया का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अदिति सैया हैं जिन्होंने संजू की बहन का किरदार बखूबी निभाया है. फिल्म की सफलता के बाद प्रिया दत्त यानी अदिति सैया फ़िलहाल अपने प्री बर्थडे पार्टी एन्जॉय कर रही हैं.

आपको बता दें अदिति बाली में अपनी छुट्टियों को एन्जॉय कर रही हैं जहाँ से उनकी फोटो सामने आई है. अदिति जितनी फिल्म में सीधी दिखाई दे रही थी उतनी ही असल में हॉट हैं. अदिति की इन तस्वीरों को देखकर आप भी मान जायेंगे.

आपको ये भी बता दें, अदिति साउथ की एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 'संजू' से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया है जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर के साथ काम किया है. रणबीर के साथ-साथ अदिति ने भी इस रोल का बखूबी निभाया और उनके किरदार को भी खूब सराहा गया है.

संजू अब तक 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है जिसमें परेश रावल, दीया मिर्ज़ा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा विक्की कौशल जैसे कलाकार मौजूद हैं.

झूठ की बुनियाद पर बनी है 'संजू'!

'संजू' की किक से गिरी 'पद्मावत'

तो क्या बनने वाला है Sanju का सीक्वल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -