मीसा भारती का विवादित बयान, पाकिस्तान से कर दी बेगूसराय की तुलना
मीसा भारती का विवादित बयान, पाकिस्तान से कर दी बेगूसराय की तुलना
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद गिरिराज सिंह पर हमला करते-करते बेगूसराय की तुलना पाकिस्तान से कर डाली है. पाटलिपुत्र संसदीय सीट से बतौर राजद उम्मीदवार नामांकन करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए मीसा भारती ने यह बयान दिया है.

मीसा भारती ने कहा है कि लोगों के पासपोर्ट पर वीजा लगाते-लगाते उनके स्वयं का ही वीजा किसी और मुल्क के लिए लग गया है. भाजपा ने गिरिराज सिंह को पाकिस्तान (बेगूसराय) पहुंचा दिया है. मीसा भारती ने कहा है कि नवादा छोड़ बेगूसराय में जाना पाकिस्तान जाने की तरह ही है.  इस दौरान मीसा भारती ने कहा कि गिरिराज सिंह खुद की टीआरपी बढ़ाने के लिए इस तरह बिना सर पैर के बयान देते रहते हैं.

उल्लेखनीय है कि राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने आज यानी गुरुवार को पाटलिपुत्र संसदीय सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. इस अवसर पर उनके साथ बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी और राजद नेता और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ ही भोला यादव भी उपस्थित रहे. इससे पहले मीसा भारती अपनी मां यानी राबड़ी देवी के साथ एक ही वाहन में सावर होकर नामांकन भरने के लिए निकली थी. इस दौरान मीसा भारती ने अपने पिता लालू प्रसाद की तस्वीर भी हाथों में थाम रखी थी.

खबरें और भी:-

गोरखपुर सीट: कांग्रेस ने खेला ब्राह्मण कार्ड, रवि किशन के सामने मधुसूदन तिवारी को उतारा

जनसभा स्थल पर अखिलेश-मायावती से पहले पहुंचा सांड, मची भगदड़

आप ने जारी किया घोषणापत्र, कहा - देश के टुकड़े करने चाह रही भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -