डेढ साल की मासूम की टब में डूबने से हुई मौत

Oct 03 2015 08:00 PM
डेढ साल की मासूम की टब में डूबने से हुई मौत

मेरठ/उत्तर प्रदेश : उत्तरप्रदेश के मेरठ में एक ह्रदयविदारक वाले हादसे में एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची की पानी के टब में गिरने से दुखद मौत हो गई, यह मामला यूपी में मेरठ के खरखौदा क्षेत्र का है. पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया की खरखौदा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली कांशीराम कॉलोनी में रहने वाले स्थानीय निवासी रिजवान जो की शुक्रवार सुबह को मजदूरी के लिए घर से बाहर गया हुआ था. रिजवान के घर पर उसकी पत्नी जिसका नाम यासमीन है वह घर पर अपने तीन साल के बेटे व और डेढ साल की मासूम बेटी रीजा के साथ थी.

इसी दौरान रिजवान की पत्नी यासमीन अपने पति के जाने के बाद किसी काम के सिलसिले में पडोस में चली गई. तथा यासमीन पड़ोस में जाने से पूर्व अपने तीन साल के बेटे और डेढ़ साल की बेटी रीजा को बिस्किट देकर गई थी ताकि वह रोए नही, पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया की इस दौरान डेढ़ साल की मासूम बच्ची रीजा खेलते खेलते घर के ही बाथरूम में चली गई होगी व बच्ची टब के सहारे खड़ी हो गया होगी तथा ऐसे में बच्ची के हाथ से बिस्किट पानी के टब में जा गिरा.

बिस्किट को लेने के प्रयास में बच्ची जैसे ही टब के अंदर झुकी वह संभल नही सकी और टब के अंदर गिर गई. जब यासमीन करीब दो घंटे के बाद जब घर में आई तो उसे रीजा का शव बाथरूम में पानी के टब में पड़ा मिला, बच्ची के शव को बिना पीएम के ही सुपुर्द ए खाक कर दिया गया. इस दुखद घटना के बाद क्षेत्र का माहौल काफी गमगीन है.