लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स चुराने के आरोप में मोहम्मद रोमिन गिरफ्तार, CCTV फुटेज वायरल
लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स चुराने के आरोप में मोहम्मद रोमिन गिरफ्तार, CCTV फुटेज वायरल
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स चुराने का एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ युवक सदर बाजार इलाके में लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चुरा रहे हैं। रविवार (मार्च 14, 2021) को इस बारे में शिकायत की गई। लोगों को संदेह है कि इस तरह की हरकत के पीछे किसी तरह के वशीकरण की मंशा हो सकती है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेरठ सदर बाजार के लोग रविवार को सदर बाजार थाने में लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स चोरी होने की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुँचे। मामला सुन पुलिस भी दंग रह गई। लोगों ने बताया कि ऐसी वारदात पहले भी हो चुकी है। CCTV वीडियो में देख सकते हैं कि स्कूटी सवार दो युवक आए और घर के बाहर सूख रहे कपड़ों में से लड़की का अंडरगारमेंट्स चुराकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने अपनी बात को साबित करने के लिए CCTV फुटेज भी पुलिस को सौंपी है। इनमें युवक साफ तौर पर चोरी करते नज़र आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने वालों में से एक लड़के ने बाहर सूख रहे अंडरगार्मेंट्स को चुराया और दूसरा टोपी पहन कर मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए चला गया। इस संबंध में दो युवकों के ख़िलाफ़ शिकायत की गई है। पूरा मामला मेरठ जिले के कबाड़ी बाजार का है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्कूटी से आया एक युवक टोपी लगाकर मस्जिद में जाता नज़र आ रहा है। वहीं, दूसरे को धीरे से वस्त्र चोरी कर स्कूटी में रखते देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अंडरगार्मेंट चुराने वाले मोहम्मद रोमिन को देर रात अरेस्ट कर लिया है। वहीं दूसरे आरोपित मोहम्मद अस्साक की तलाश जारी है।

 

 

30 कुत्तों के साथ दुष्कर्म करने वाला अहमद शाह बोला- अगर जानवरों को कोई आपत्ति नहीं है तो...

जिस पत्नी के साथ लिए थे सात फेरे उसी को चंद रुपयों के लिए उतारा मौत के घाट

आरा में बच्चों के विवाद से हुई नई वारदात, दुकानदार को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -