सामने आया पार्लर की आड़ में चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा
सामने आया पार्लर की आड़ में चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने यहां एक ऐंटी करप्शन ऑफिसर के साथ सांठगांठ में चल रहे पार्लर की आड़ में देह व्यापार का पर्दाफाश किया गया है. इस पार्लर में हाई प्रोफाइल लोगों को सेक्स सर्विस प्रोवाइड कराई जाती थी. शहर के पॉश इलाके में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था. प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना मेडिकल क्षेत्र के शास्त्री नगर में मसाज पार्लर की आड़ में पिछले काफी समय से अय्याशी का धंधा चल रहा था. ड्रीम्स इन रियलिटी नाम के इस मसाज पार्लर में कस्टमर से व्हाट्सएप्प और दूसरी सोशल साइट्स ऑनलाइन बुकिंग कराई जाती थी.

इस सर्विस में कस्टमर से काफी मोटी रकम भी वसूली जाती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक थाना मेडिकल पुलिस को एक मुखबिर के माध्यम से धंधे का पता चला था. जिसके बाद इस ग्रुप को रेंज हाथों पकड़ने के लिए एक सिपाही को इस ग्राहक बना कर इस ग्रुप का मेंबर बनाया गया. जिसके बाद सिपाही को लड़की लेने के लिए भेजा गया और उसी के पीछे पुलिसवालों भी पहुंच गए. जब पुलिसवालों ने अय्याशी के अड्डे पर छापा मारा तो उनके भी होश उड़ गए. पुलिस के मुताबिक मसाज पार्लर से अधिकतर वहीं हासिल हुआ है.

इस छापेमारी में पुलिस को आरोपी लोगों के मोबाइल से कई ऐसे व्हाट्सप्प ग्रुप भी मिले हैं जो केवल अय्याश लोगों के लिए बनाए गए थे. साथ ही शहर के नामी कॉलेजों की लड़कियां भी इस धंधे में शामिल बतायी जा रही हैं. अपनी छापेमारी के दौरान पुलिस ने 3 ग्राहक और 3 लड़कियों को हिरासत में लिया गया है. आगे की कार्यवाही की जा रही है.

 

'एक देश एक चुनाव' पर विधि आयोग का प्रस्ताव

'दीन बचाओ- देश बचाओ' के नारों के साथ पीएम पर निशाना

उन्नाव दुष्कर्म पर राजनीती न करें : साध्वी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -