दूल्हे सहित 10 लोगों को लगी गोली और फिर जमकर हुई मार-पीट
दूल्हे सहित 10 लोगों को लगी गोली और फिर जमकर हुई मार-पीट
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया हैं वह मेरठ के खेड़ी गांव का हैं जहाँ चढ़त के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हे समेत 10 लोगों को गोली लग गई हैं। इस मामले के बाद बरातियों और घरातियों में जमकर मारपीट भी हुई और दूल्हा पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ बीते गुरूवार को मुकदमा दायर करवाया है। इस मामले में पुलिस का कहना हैं कि खेड़ी गांव में बुधवार देर रात बहसूमा के गांव भाकिपुरिया निवासी शुभम की बरात आई थी।

वहीं अब आरोप है कि चढ़त के दौरान दुल्हन पक्ष से उसके चाचा नरेश व यशपाल लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायरिंग कर रहे थे। इस मामले में उसी समय घोड़ी पर बैठे दूल्हे व डांस कर रहे बरातियों को गोली लग गई। वहीं दूल्हे व बरातियों को लहूलुहान देख हड़कंप मच गया और ग्रामीणों की सहायता से सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबरों के मुताबिक इस घटना के बाद बरातियों में आक्रोश फैल गया और उनकी दुल्हन पक्ष के लोगों से जमकर मारपीट हो गई।

इस मामले में सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन उससे पहले ही गांव के गणमान्य लोगों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया। वहीं सभी घायलों की हालत सामान्य बताई गई हैं और दूल्हे के भाई निशांत ने दो आरोपियों को नामजद करते हुए तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस बारे में थाना पुलिस ने बताया कि जांच में जो दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एक दिन की बच्ची पर चाक़ू से हुए कई वार, अंदर तक फट गया आंत का हिस्सा

महाकाल नगरी में हुई श्रद्धालुओं से ठगी, शिकायत हुई दर्ज

बदमाश युवकों ने किया सरकारी जमीन पर कब्ज़ा, किराए के नाम पर ठग रहे हजारों रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -