पापा ने किया गेम खेलने से मना तो बेटे ने कर दिया चाक़ू से वार
पापा ने किया गेम खेलने से मना तो बेटे ने कर दिया चाक़ू से वार
Share:

आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्‍तर प्रदेश से सामने आया है। इस मामले में एक पिता ने अपने बेटे को पबजी खेलने से रोका तो उसके बेटे ने हैरान कर देने वाला कारनामा कर डाला। जी दरअसल उसने पिता की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया और उसके बाद उसने खुद को भी घायल कर लिया। इस मामले को उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले का बताया जा रहा है। आप सभी जानते ही होंगे इस समय कई लोगों के दिलो दिमाग पर केवल मोबाइल में गेम खेलने की सनक संवार है। कुछ लोग तो इस हद तक पागल हैं कि अपना खाना-पीना सब कुछ छोड़ चुके हैं।

ऐसा ही कुछ मेरठ में भी हुआ है जहाँ एक बेटे ने अपने पिता को मारने की कोशिश की है। जी दरअसल यहाँ पिता ने बेटे को मोबाइल पर पबजी गेम खेलने से मना किया तो बेटे ने अपने ही पिता की गर्दन चाकू से रेत डाली। केवल यही नहीं बल्कि उसने खुद अपनी भी गर्दन पर चाकू से कई वार किए। यह सब होने के बाद बड़ा हल्ला हुआ और उसके बाद दोनों को आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा, मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र की एवन कॉलोनी में आमिर नाम का एक युवक मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहा था।

वहीं उस दौरान पिता इरफान ने बेटे को मोबाइल पर गेम खेलने से रोका तो बेटे को गुस्सा आ गया और बेटे ने पहले तो अपने पिता से हाथापाई की, और उसके बाद घर में रखी छुरी से अपने पिता की गर्दन रेत डाली। जैसे ही उसने पिता पर जानलेवा हमला किया वैसे ही कोहराम मच गया। वहीं उसके बाद आमिर ने खुद की भी गर्दन पर छुरी से कई वार कर डाले। अब इस मामले में दोनों जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं.

अंतर्राष्ट्रीय उड़ान सेवा के लिए 17 देशों के साथ द्विपक्षीय एयर बल करेगा समझौता

हरियाणा में कोरोना का आतंक, बढ़ रहे मरने वालों के आंकड़े

इस तरह उड़ानों पर रोका जा सकेगा संक्रमण: अमेरिकी सेना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -