‘तुम्हारा भी हाल श्रद्धा जैसा होगा’, धर्म बदलकर फंसाया और पोल खुली तो दी धमकी
‘तुम्हारा भी हाल श्रद्धा जैसा होगा’, धर्म बदलकर फंसाया और पोल खुली तो दी धमकी
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बीते शुक्रवार को एक युवती एसएसपी ऑफिस पहुंची। यहाँ युवती ने एसएसपी से मिलकर एक युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जी दरअसल एसएसपी के सामने युवती ने कहा कि युवक ने अपना धर्म छिपाकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए और जब उसे पता चला कि वह मुस्लिम है तो युवक ने श्रद्धा जैसा हाल करने की धमकी दी। इस मामले में युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर उसका शोषण किया और लाखों रुपए की ठगी भी की। आप सभी को बता दें कि यह मामला पल्लवपुरम थाना क्षेत्र का है।

OMG! महिला को आता है चक्कर और घर में लग जाती है आग, अजीब है ये मामला

यहाँ बीते शुक्रवार को थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती एसएसपी ऑफिस पहुंची। इस दौरान एसएसपी से मिलकर युवती ने बताया कि, 'उसका बुटीक का काम है। करीब दो साल पहले उसकी एक युवक से मुलाकात हुई थी। युवक ने अपना नाम टिंकू उर्फ शिवम बताया। धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं। वह टिंकू उर्फ शिवम से प्यार करने लगी। इसी का फायदा उठाकर टिंकू ने उसके साथ संबंध बनाए और लाखों रुपए भी ले लिए।' इसी के साथ आगे युवती ने बताया कि उसने जब टिंकू से शादी की बात कहीं तो वह गायब हो गया। उसके बाद उसने बात करना बंद कर दिया।

वहीं शक होने पर उसने छानबीन की और जब सच सामने आया तो उसके रौंगटे खड़े हो गए। जी दरअसल अपना नाम टिंकू बताकर उसे फंसाने वाला युवक मुस्लिम निकला। उसके बाद जब उसने युवक से पूछा तो उसने धमकी और कहा कि तुम्हारा भी हाल श्रद्धा जैसा कर दूंगा। इस मामले में युवती ने कहा कि युवक का असली नाम मुजम्मिल है। मुजम्मिल ने करीब दो साल तक उसका दुष्कर्म किया और आठ से नौ लाख रुपए भी ऐंठ लिए। बताया गया कि मुजम्मिल ऑटो चलाता है, जबकि पीड़िता की बुटीक शॉप है। युवती ने यह भी आरोप लगाया कि मुजम्मिल ने तीन बार उसका गर्भपात भी कराया। फिलहाल युवती की शिकायत पर एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

संजय खान ने बाल पकड़कर फोड़ दी थी जीनत अमान की एक आँख, मार-मारकर तोड़ी थी पसलियां

तीन सींग-तीन आंख वाले नंदी बैल का निधन, 15 साल पहले आया था जटाशंकर

इन राशिवालों पर चल रही है शनि की साढ़ेसाती, जानिए कब मिलेगी मुक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -