मेरठ की दिव्यांग महिला ने तंग आकर पति को दिया ट्रिपल तलाक़
मेरठ की दिव्यांग महिला ने तंग आकर पति को दिया ट्रिपल तलाक़
Share:

मेरठ. उत्तरप्रदेश राज्य में मेरठ शहर में एक पत्नी ने अपने पीटीआई और देवर की ज्यादती से तंग आकर अपने पीटीआई को तलाक दे दिया. पीड़िता दिव्यांग मुस्लिम महिला है, उसके साथ पति की शह पर देवर ने रेप किया था. रोज की प्रताड़ना से तंग आ कर पीड़िता ने सोमवार को शौहर को तीन तलाक़ कह दिया और अब वह रेप के मामले में कार्रवाई के लिए आईजी से गुहार लगा रही है.

मेरठ के खरखौंदा क्षेत्र निवासी दो बहनों की शादी 28 मार्च 2012 को दो सगे भाइयों के साथ हुई थी. किन्तु शादी के बाद से इनको दहेज के लिए प्रताड़िया किया जाने लगा. यह भी बता दे कि 5 साल में तीन बार दहेज प्रताड़ना और कोर्ट-कचहरी के बाद सामाजिक समझौते के जरिये इनके शौहर इन्हें वापस अपने साथ ले गए. किन्तु आठ महीने पहले छोटी बहन की पिटाई के बाद शौहर ने उसे तलाक दे दिया. जब इस चीज का बड़ी बहन ने विरोध किया तो उसके शौहर ने भी उसकी बुरी तरह से पिटाई की.

दिव्यांग महिला के साथ देवर ने बलात्कार किया और पिटाई करने पर उसका गर्भपात भी हो गया. जब पीड़िता ने पुलिस में केस दर्ज करवाया तो पुलिस उस पर समझौते का दबाव बनाने लगी. अब इस सम्बन्ध में वह आईजी मेरठ अजय आनंद से मिली और सारी बाते उनके सामने रख इंसाफ की फरियाद की.

ये भी पढ़े 

एक कानून ऐसा भी, जहाँ एक पुरुष को करना पड़ती है दो स्त्रियों से शादी

ये है दुनियाभर की 7 सबसे सुन्दर मुस्लिम महिलाएं

मुस्लिम युवाओ को आईएस मॉड्यूल बनने के लिए प्रोत्साहित कर रही तेलंगाना पुलिस - दिग्विजय सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -