रात स्कूटी लेकर निकली महिला, थोड़ी देर बाद मिली लाश
रात स्कूटी लेकर निकली महिला, थोड़ी देर बाद मिली लाश
Share:

हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह मेरठ का है। इस मामले में यहाँ के गढ़ रोड स्थित जयभीमनगर से बीते शुक्रवार रात महिला की अपहरण के बाद हत्या को अंजाम दिया गया है। वहीं बीते शनिवार सुबह महिला का शव मुंडाली क्षेत्र के भगवानपुर।समयपुर मार्ग पर मिला। इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला के परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। वहीं महिला के पति ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है और पुलिस ने नामजद एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मिली खबर के मुताबिक भावनपुर थाना क्षेत्र के जयभीमनगर के अंबेडकर भवन मोहल्ला निवासी सतपाल की पत्नी मेंडिकल कॉलेज मोर्चरी के बराबर में पति के साथ दुकान लगाकर कपड़े व जूते बेचती थी। वहीं बीते शुक्रवार रात करीब आठ बजे महिला को कॉल करके घर से किसी ने बुलाया था और महिला स्कूटी लेकर घर से निकल गई। उसके बाद देर रात तक नहीं लौटी तो पति ने कॉल कीए लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। वहीं परिजनों ने भावनपुर पुलिस को सूचना दी और शनिवार सुबह महिला का शव मुंडाली थाना क्षेत्र में भगवानपुर।समयपुर मार्ग स्थित खेत में पड़ा मिला।

इस मामले में महिला की हत्या का पता चलते ही एएसपीध्सीओ किठौर रामानंद कुशवाहा मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस ने महिला की स्कूटी गढ़ रोड स्थित मित्रलोक कॉलोनी के पास से बरामद की है और महिला के जेवरात गायब थे और गले पर चोट के निशान मिले।महिला के पति की तहरीर पर मुंडाली पुलिस ने जयभीमनगर निवासी उमेश गुर्जरए देव उर्फ कपिल कुमार व आशीष ठाकुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मिली खबर के मुताबिक पुलिस ने उमेश को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है और जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

बिहार में महिलाएं कर रही थी अवैध शराब की तस्करी, GRP पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने दिया नवजात को जन्म, दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

वैलेंटाइन डे पर पूर्व प्रेमिका ने की अपने प्रेमी की चप्पल से पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -