पत्नी से पैसों के लिए हुआ विवाद तो पति ने ले ली जान
पत्नी से पैसों के लिए हुआ विवाद तो पति ने ले ली जान
Share:

मेरठ: मेरठ से हाल ही में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ विवाह करने वाली जानकीपुरम के व्यापारी की बेटी रूबी गुप्ता की हत्या कर दी गई है। वहीं बताया जा रहा है हत्यारा कोई और नहीं बल्कि रूबी गुप्ता का पति दीपक निराला है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पति निराला ने यह कबूल किया है कि उसने 22 अगस्त को रुबी की मूसल से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी थी। पुलिस का कहना है कि दीपक, पत्नी की हत्या कर खुद को बचाने के लिए दृश्यम फिल्म की थीम आजमाना चाहता था और इसी के चलते उसने पूरी तैयारी भी की थी।

इस मामले में मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपक ने पत्‍नी की हत्‍या के बाद उसकी लाश को छूरी से दो टुकड़ों में काट दिया। वहीं इसके बाद बोरे में उसके टुकड़े भरकर कार से ले जाकर नहर में फेंक दिया था। पत्नी की हत्या के बाद दीपक ने उसके पिता राम चन्द्र गुप्ता को बताया कि, 'उनकी बेटी की मौत बीमारी से हुई है।' हालाँकि संदेह होने पर रामचन्द्र ने डीजीपी से शिकायत की थी। इस मामले में उनकी शिकायत के बाद जब जांच शुरू हुई तो सब कुछ सामने आ गया और दीपक निराला को गिरफ्तार कर लिया गया।

मिली जानकारी के तहत दीपक और रूबी के बीच 20 लाख रुपये को लेकर मनमुटाव चल रहा था और इसी बात के चलते दीपक ने रूबी के सिर में कांच का गिलास मार दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद दीपक ने मूसल से उसके सिर में पर कई वार किये और उसे मार डाला।

27 नए चेहरे लेंगे मंत्री पद की शपथ, आज सजेगा गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल का कैबिनेट

भूकंप के झटकों से हिला चीन

अचानक बाइक में हुआ जोरदार ब्लास्ट, 10 फीट उछला शख्स, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -