SP नेता ने फल बेचने वाले का गला रेता

Jan 05 2016 02:51 PM
SP नेता ने फल बेचने वाले का गला रेता

मेरठ. उत्तरप्रदेश के मेरठ से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक समाजवादी पार्टी के एक नेता ने फल विक्रेता से पहले तो एक किलो फल खरीदे व फिर जब उसने इसके पैसे मांगे तो नेता व उसके दोस्तों ने फल विक्रेता का धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। उसे इलाज के लिए पास के ही अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही घटनाक्रम मेरठ के सरधना इलाके का है जहां पर इस फल विक्रेता के पिता ने समाजवादी पार्टी के नेता अनीस कुरैशी के खिलाफ उनके बेटे पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

पिता ने अपनी जानकारी में बताया कि मेरा बेटा जब 1 जनवरी की सुबह अपने ठेले पर अमरूद बेच रहा था कि इतने में चार लोगों ने उसे रोका और एक किलो अमरूद खरीदे। तथा जब मेरे बेटे ने उसके पैसे मांगे तो इन लोगो में जिनमे कि एसपी नेता सहित चार युवकों ने मेरे बेटे का धारदार हथियार से गला रेत दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. पिता ने कहा है कि अस्पताल में मेरे बेटे कि हालत नाजुक बनी हुई है.

बता दे कि आरोपी एसपी नेता अनीस कुरैशी इस समय सरधना विधानसभा क्षेत्र से पार्टी उपाध्यक्ष हैं। फल विक्रेता के पिता ने कहा कि आरोपियों ने हमारे घर पर आकर हमे धमकाते हुए अपनी शिकायत वापस लेने के लिए भी दबाव बनाया. मामले में सरधना पुलिस स्टेशन के एसओ मेहर सिंह ने कहा है की हमले इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा बाकि की खोजबीन जारी है.