मेरठ में नाकाम हुआ आगरा मॉडल, पूरा शहर कन्टेनमेंट जोन घोषित
मेरठ में नाकाम हुआ आगरा मॉडल, पूरा शहर कन्टेनमेंट जोन घोषित
Share:

मेरठ: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर नियंत्रण पाने के लिए 'आगरा मॉडल' जैसी कोशिश मेरठ में भी नाकाम हो गई है। यहां कोरोना के बढ़ते मामलों ने प्रशासन कि चिंता बढ़ा दी है। रविवार को 25 मरीजों की कोरोना जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सोमवार को भी 14 नए मामले सामने आए। पिछले 41 दिन में मेरठ में लगातार दो दिन ये सबसे अधिक मामले हैं।

मेरठ में कोरोना के कारण अब तक सात लोगों को मौत भी हो चुकी है। सब्जी मंडी से ही यहां 24 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। मेरठ के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर विश्वास चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को जिले से कुल 238 नमूने जांच के लिए भेजे गए थे। इनमें से देर रात 25 की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। इनमें किदवई नगर के एक की मौत हो गई थी।

सोमवार को भी मेरठ में 14 और कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद मेरठ में कुल मरीजों की तादाद 155 हो गई है। सीएमओ डॉ. राजकुमार ने सोमवार को कागा कि रविवार को कोरोना संक्रमित के मामले बढ़ने के चलते मेरठ को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया। कंटेनमेंट जोन घोषित करने के बाद पूरा मेरठ शहर ही कोरोना का हॉटस्पॉट बन गया है। सीएमओ के अनुसार, 24 नए मामले सब्जी मंडी से जुड़े हैं। 14 सोमवार के और रविवार के 10 मामले इसमें शामिल हैं।

कोरोना : विदेश से भारतीयों को वापस लाने के लिए इन विमानों ने भरी उड़ान

कोरोना : इस सीएम को मिली लॉकडाउन में छूट न देने की सलाह

इस राज्य के मुख्यमंत्री राहत कोष में छोटे बच्चों ने किया दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -