SSP कार्यालय पहुंची 11 वर्षीय मासूम, कहा- अंकल बचा लीजिए, पापा-मम्मी मार डालेंगे

Jul 18 2019 01:00 PM
SSP कार्यालय पहुंची 11 वर्षीय मासूम, कहा- अंकल बचा लीजिए, पापा-मम्मी मार डालेंगे

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में 11 साल की मासूम बच्ची को अपने पिता का इतना खौफ है कि वह एसएसपी दफ्तर पहुंची और न्याय की गुहार लगाने लगी। यह मामला मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के कृष्णानगर का बताया जा रहा है। बच्ची ने पुलिस को बताया है कि उसके पिता और सौतेली मां उसकी जान के दुश्मन हैं। पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया और कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल, बच्ची ने आरोप लगाया है कि उसके पिता ने दो वर्ष पूर्व उसकी मां को फांसी के फंदे पर लटकाकर मार डाला था। इसी मामले में यह 11 साल की मासूम चश्मदीद गवाह है, जिसके बाद इसके पिता और सौतेली मां हाथ धोकर इस मासूम के पीछे पड़ गए हैं। मासूम ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि उसके पिता और सौतेली मां ने उसका अपहरण कराने का भी प्रयास किया था।  

पुलिस ने बताया कि इस प्रकरण को लेकर पहले से ही बच्ची के पिता के खिलाफ मामला दर्ज है, जिसमें उसे आरोपी मानते हुए आरोप पत्र दाखिल किया गया है। पुलिस इस मामले का संज्ञान लेते हुए जांच की बात कह रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि बच्ची की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए उसके पिता और सौतेली माँ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

कुलभूषण जाधव मामला: 1 रु वाले भारतीय वकील से हारा पाक का 20 करोड़ का वकील

भारत में एप्पल जल्द शुरू कर सकती है आइफोन का निर्माण कार्य

देश में वाहनों की बिक्री घटी, ये है बड़ा कारण